सुबह पूल से लेकर रात को केक कटिंग तक, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की Birthday Pics, ऐसे बिताया दिन

प्रियंका चोपड़ा ने अपना बर्थडे खास अंदाज में सेलिब्रेट किया, पूरा दिन पीसी को फैमिली-फ्रेंड्स और फैंस से विशेज मिलती रहीं । प्रियंका ने तस्‍वीरें शेयर कर सबको थैंक्‍यू कहा है ।

New Delhi, Jul 20: प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना 39वां जन्‍मदिन मनाया । इस दिन को प्रियंका ने अपने ही अंदाज में सेलिब्रेट किया । पीसी ने दिन की खूबसूरत तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं, सभी को तहेदिल से थैंक्यू कहा है । इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा ने अपना पूरा दिन दिखाया, कैसे उन्‍होंने अपने बर्थडे को सेलिब्रेट किया । हालांकि इन तस्‍वीरों में निक नजर नहीं आए ।

Advertisement

पूल से लेकर Pets तक
प्रियंका चोपड़ा ने की इन तस्वीरों में नजर आ रहा है कि वो अपना दिन अलग-अलग priyanka chopra jonas (3) तरीके से स्पेंड करती रहीं । पूल में बेहद ही ग्‍लैमरस स्विमसूट में नजर आईं तो वहीं वो अपने पेट्स के साथ भी इन्जॉय करती दिखीं । ये तस्‍वीरें बता रही हैं कि प्रियंका ने घर पर ही इस दिन को खास बना दिया । तस्वीरों में पूल किनारे काफी डेकोरेशन नजर आ रही है ।

Advertisement

सनसेट और केक कटिंग
शाम का वक्त प्रियंका चोपड़ा ने सनसेट देखते हुए और दिलकश नजारों का आनंद लेते हुए बिताया। priyanka chopra jonas (1)फैंस इसलिए सैड हैं कि प्रियंका चोपड़ा के इस खास दिन पर निक जोनस उनके साथ मौजूद नहीं रहे । दोनों अलग अलग शहरो में थे, लेकिन साफ दिख रहा है कि निक ने प्रियंका के बर्थडे को बेहद खास बना दिया।

Advertisement

वाइन बोटल गिफ्ट की
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निक ने प्रियंका के लिए 13 लाख की वाइन की बोतल भेजी थी, priyanka chopra jonas (2)इस वाइन बॉटल की झलक भी प्रियंका ने इन तस्वीरों में दिखी । वहीं एक तस्वीर में प्रियंका केक का लुक दे रही हैं, केक पर कई सारी मोमबत्तियां भी जल रही हैं । प्रियंका ने इन तस्‍वीरों के कैप्शन में लिखा कि इतनी सारी गुड विशेज़ के लिए थैंक्यू । कहना होगा, प्रियंका स्‍पेंट हर डे व्‍यूटीफली । सभी तस्‍वीरें, लिंक पर देखें ।