राज कुंद्रा की वॉट्सएप चैट से खुले कई बड़े राज, डर्टी पिक्‍चर से करते थे मोटी कमाई

राज कुंद्रा और उनके लंदन वाले बिजनेस पार्टनर प्रदीप बख्शी की चैट से बड़ा खुलासा हुआ है । पता चला है कि कुंद्रा को इस काम से मोटी कमाई हो रही थी ।

New Delhi, Jul 20: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को बीती रात मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्‍लील फिल्‍मों के अवैध निर्माण मामले में गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। राज की गिरफ्तारी के बाद एक अन्य शख्‍स को भी गिरफ्तार किया गया है । मुंबई पुलिस ने एक बयान जारी कर जानकारी दी है कि ये केस फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच मुंबई में दर्ज किया गया था, जिसके तहत ही ये गिरफ्तारी हो रही है । अब मामले में राज की कुछ पर्सनल चैट्स सामने आई हैं, जिसमें इन फिल्‍मों के जरिए मोटी कमाई की बात सामने आ रही है ।

Advertisement

प्रदीप बख्शी के साथ चैट से खुलासा
मीडिया में वायरल हो रहीं ये चैट एक वॉट्सएप ग्रुप की हैं, जिसमें राज कुंद्रा भीraj kundra chat leak (5) एक सदस्‍य हैं । राज और प्रदीप बख्‍शी के बीच हुई चैट बता रही है कि ये इन फिल्‍मों से करोड़ों की कमाई कर रहे थे । आपको बता दें प्रदीप बख्‍शी, राज कुंद्रा के रिश्‍तेदार हैं जो कि लंदन में रहते हैं और ब्रिटेन में उनकी एक कंपनी केनरिन प्रोडक्शन हाउस भी है। प्रदीप बख्शी अपने रिश्तेदार और इस कंपनी के चेयरमैन होने के अलावा राज कुंद्रा के बिजनेस पार्टनर भी हैं।

Advertisement

पैसों के लेन-देन का पूरा ब्‍यौरा
राज कुंद्रा और प्रदीप बख्शी के बीच सनसनीखेज वॉट्यएप चैट से पता raj kundra chat leak (4)चलता है कि पैसे का लेन-देन कैसे किया गया, और कैसे अश्लील कंटेंट से बड़ी कमाई की गई। इस Whatsapp  ग्रुप में अन्य नाम भी बातचीत में शामिल हैं।raj kundra chat leak (3) चैट से पता चलता है कि राज कुंद्रा के पूर्व पीए उमेश कामत भारत में केनरिन प्रोडक्शन हाउस के एजेंट के रूप में काम करते थे, और कंपनी ने कई एजेंटों से इस तरह की फिल्‍में बनाने के लिए कॉन्‍ट्रैक्‍ट किया हुआ था ।

Advertisement

एप के जरिए दिखाया जाता था कंटेंट
इस कंपनी के जरिए डर्टी पिक्‍चर बनाने के लिए फंडिंग की गई थी, जिसके बाद उमेश raj kundra chat leak (2)कामत और गहना वशिष्ठ ने केनरिन प्रोडक्शन हाउस के लिए एक अश्लील फिल्म बनाई । चैट से पता चला है एडवांस पेमेंट में मिलने के बाद गहना और कामत अश्लील फिल्में बनाने के अपने काम पर लग जाते थे, इसके बाद ईमेल आईडी या Wetransfer के जरिए केनरिन प्रोडक्शन हाउस को रॉ मटीरियल भेजते थे ।  बाद में इस एडल्‍ट कंटेंट को एडिट कर, सोशल मीडिया ऐप हॉटशॉट पर अपलोड किया जाता था ।