शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, ‘गंदी फिल्म’ बनाने का आरोप, जानिये पूरी कहानी

मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक देने के बहाने महिलाओं तथा युवाओं को अश्लील वीडियो तथा पोर्नोग्राफी में धकेलने वाले एक बड़े रैकेट का खुलासा किया है।

New Delhi, Jul 20 : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और चर्चित बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सोमवार रात क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है, राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने तथा कुछ ऐप्प के जरिये इन्हें दिखाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है, उनके गिरफ्तार होने की खबर अब चारों तरफ फैल चुकी है, मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले में जांच कर रही है, मुंबई अपराध शाखा का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं, उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद है, लेकिन अगर आप नहीं जानते कि पूरा मामला क्या है, तो चलिये आपको बताते हैं मामले की इनसाइड स्टोरी।

Advertisement

कब दर्ज हुआ मामला
राज कुंद्रा के खिलाफ इसी साल 4 फरवरी को मुंबई के मालवानी थाना क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज किया था, उनके खिलाफ अपराध संख्या 103/2021 के तहत मामला दर्ज किया गया था, राज कुंद्रा पर आईपीसी की धारा 292, 293, 420, 34 तथा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत धारा 67 और 67ए समेत अन्य धाराएं लगाई गई थी।

Advertisement

क्या है मामला
मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक देने के बहाने महिलाओं तथा युवाओं को अश्लील वीडियो तथा पोर्नोग्राफी में धकेलने वाले एक बड़े रैकेट का खुलासा किया है, मामले में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, ARREST जिसमें 2 पुरुष एक्टर, एक लाइटमैन के तौर पर काम करने वाला शख्स और दो महिलाएं शामिल हैं, जो वीडियोग्राफर, फोटोग्राफर और ग्राफिक डिजाइनर के रुप में काम करती है।

Advertisement

वीडियो की शूटिंग
बताया जा रहा है कि मामले से जुड़े आरोपी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बनाये गये अश्लील वीडियोज को जारी करते थे, जिसकी सूचना मिलने पर मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने जांच शुरु की, मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल को सूचना मिली थी कि मलाड पश्चिम के मड गांव में अश्लील वीडियो की शूटिंग चल रही है। मामले की सूचना मिलते ही एपीआई लक्ष्मीकांत सालुंखे ने बंगले पर छापेमारी की, जहां न्यूड वीडियो की शूटिंग हो रही थी। शुरुआती जांच में पुलिस को आरोपियों के पास से मिले मोबाइल से होथित मूवीज का पता चला, जो कि एक मोबाइल ऐप्प है, इसमें इन वीडियोज को अपलोड किया जाता है, अश्लील वीडियो देखने के लिये इन ऐप्प की सदस्यता लेनी पड़ती है, जिसके लिये पैसों का भुगतान करना होता है, इस गिरोह के पास कुछ और भी ऐसे ही मोबाइल ऐप्लिकेशन हैं।