शिल्‍पा शेट्टी से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, जब इन Actresses को झेलनी पड़ी पति की वजह से शर्मिंदगी

शिल्‍पा शेट्टी ही नहीं हैं जो अपने पति की वजह से शर्मिंदगी का शिकार हो रही हैं, उनसे पहले भी कई एक्‍ट्रेस पति की करनी की वजह से शर्मिंदा हो चुकी हैं ।

New Delhi, Jul 21: बॉलीवुड में सेलेब्‍स का नाम अकसर ही विवादों से जुड़ता रहा है, लेकिन जब उन्‍हें अपने पार्टनर की वजह से शर्मिंदगी उठानी पड़ी, तब हालात कुछ और ही होते हैं । इन दिनों शिल्‍पा शेट्टी ने चुप्‍पी साधी हुई है, एक्‍ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती थीं लेकिन सोमवार के बाद से वो चुप हैं । उनके पति राज कुंद्रा को सोमवार रात गिरफ्तार किया गया है । राज पर अश्‍लील फिल्‍में बनाने का आरोप है, कोर्ट ने उन्‍हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्‍टडी में भेजा है । वहीं, शिल्‍पा ने अपने रिएलिटी शो को भी कैंसलि कर दिया है, वो अपनी आने वाली फिल्‍म हंगामा 2 का प्रमोशन भी फिल्‍हाल नहीं करेंगी । शिल्‍पा से पहले भी कई एक्‍ट्रेसेज अपने पति की वजह से शर्मिंदा हो चुकी हैं ।

Advertisement

मदालसा शर्मा
टीवी सीरियल अनुपमा में काव्‍या का किरदार कर रहीं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा भी कई कठिनाइयों का सामना कर चुकी हैं । मदासला के पति, जो कि मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती हैं, उन पर एक अभिनेत्री ने बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था । साल 2018 में ये घटना उनकी शादी के बाद हुई । हालांकि, महाअक्षय ने इन आरोपों से इनकार किया है ।

Advertisement

निशा रावल
टीवी एक्‍ट्रेस और यू ट्यूबर निशा रावल कुछ समय पहले ही अपनेkaran mehra nisha rawal (5) पति करण मेहरा के साथ मारपीट को लेकर चर्चा में आईं । निशा के लिए करण के खिलाफ सामने आना बहुत मुश्किल भरा रहा, लेकिन लंबे समय बाद उन्‍होंने ये सब मीडिया के सामने ला ही दिया । निशा ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज करवाया था ।

Advertisement

सुजैन खान
रितिक रौशन और सुजैन खान के रास्ते भले अलग हो चुके हों लेकिन सुजैन के लिए भी ये शादी मुश्किलों भरी रही । सुजैन को तब कठिन समय से गुजरना पड़ा जब उनके पति कोस्टार बारबरा मोरी और कंगना रनौत के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे । हालांकि सुजैन ने कंगना के मामले में रितिक के निर्दोष होने की बात कही थी ।

दिव्या कुमार खोसला
भूषण कुमार की पत्‍नी दिव्‍या कुमार खोंसला को भी कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा है । मी टू कैंपेन के दौरान उनके पति और टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार पर एक मॉडल द्वारा बलात्कार का आरोप लगाया गया था, हालांकि भूषण ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों से इनकार किया है ।

मलाइका अरोड़ा खान
पति अरबाज खान से अलग हो चुकीं मलाइका अरोड़ा खान भी कई बार शर्मिंदगी का शिकार हो चुकी हैं । तलाक से पहले मलाइका को तब शर्मिंदा होना पड़ा था जब अरबाज का नाम सट्टेबाजी में सामने आया था । मलाइका, अरबाज की आदतों से अजीज आ चुकी थीं, इसी वजह से उन्‍होंने उनसे तलाक ले लिया ।