पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने उठाया बड़ा कदम

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी वीडियो बनाने के मामले में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है, पुलिस का कहना है कि राज के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं।

New Delhi, Jul 21 : अश्लील वीडियोज बनाने के रैकेट के मामले में मुख्य आरोपी बनाये गये शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, इस बात से शिल्पा इतनी परेशान है कि उन्होने डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर की शूटिंग टाल दी है। एबीपी न्यूज ने सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि सोमवार तक ये तय था कि शिल्पा बतौर जज डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर के चौथे सीजन के दो एपिसोड्स की शूटिंग करेंगी, लेकिन जैसे ही रात में शिल्पा के पति की गिरफ्तारी हुई, तो उन्होने शूटिंग का इरादा बदल दिया।

Advertisement

सोमवार या मंगलवार को शूटिंग
आपको बता दें कि सुपरडांसर की शूटिंग अकसर हर सोमवार या फिर मंगलवार में से एक दिन होती है, और वीकएंड के दोनों एपिसोड्स की शूटिंग एक ही दिन में की जाती है, एबीपी न्यूज ने दावा किया है कि बदले हुए हालात को देखते हुए शिल्पा के बगैर ही शो को अन्य दो जजों गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ शो की शूटिंग हो रही है।

Advertisement

कोरोना संक्रमित
मालूम हो कि कोरोना की दूसरी लहर के बाद जब शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के कई सदस्यों के साथ-साथ खुद भी कोरोना पॉजिटिव हो गई थी, तो सुपर डांसर के कुछ एपिसोड्स को शिल्पा के बगैर ही शूट किया गया था।

Advertisement

राज के खिलाफ सबूत
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी वीडियो बनाने के मामले में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है, पुलिस का कहना है कि राज के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं, shilpa raj क्राइम ब्रांच के अनुसार राज कुंद्रा ने इस बिजनेस में 10 करोड़ रुपये लगाये थे, फरवरी में ही ये साफ हो गया था कि राज कंपनी से जुड़े हुए हैं, लेकिन सीधा लिंक ना होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई है।