राज कुंद्रा के वकील ने दिया ऐसा तर्क, जानिये कोर्ट में क्या-क्या हुआ?

राज कुंद्रा के वकील ने कोर्ट में तर्क दिया है कि कंटेंट वल्गर था, लेकिन उसे पोर्न की कैटेगरी में नहीं रख सकते, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार उन्होने कहा कि इस रिमांड में कुछ भी ऐसा नहीं दिखा है।

New Delhi, Jul 22 : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों के निर्माण तथा उन्हें कुछ ऐप्स के जरिये अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है, मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले में जांच कर रही है, इसी साल फरवरी में सामने आये इस केस में पुलिस ने 6 महीनों की जांच के बाद राज कुंद्रा समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है, इस मामले पर अब कुंद्रा के वकील का बयान भी सामने आया है।

Advertisement

वकील ने क्या कहा
राज कुंद्रा के वकील ने कोर्ट में तर्क दिया है कि कंटेंट वल्गर था, लेकिन उसे पोर्न की कैटेगरी में नहीं रख सकते, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार उन्होने कहा कि इस रिमांड में कुछ भी ऐसा नहीं दिखा है, कि raj kundra (3) दोनों शख्स राज और रयान पोर्नोग्राफिक कंटेंट बना रहे थे। उन्होने अश्लील सामाग्री के संबंध में अन्य धाराओं के साथ इलेक्ट्रॉनिक रुप से अश्लील सामाग्री भेज पर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 ए के आवेदन पर भी आपत्ति जताई, क्योंकि ये कानून वास्तविक संभोग को अश्लील मानते हैं, बाकी सबकुछ वल्गर कंटेंट के रुप में आता है।

Advertisement

गिरफ्तारी पर क्या कहा
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर वकील ने आगे कहा कि गिरफ्तारी तब होनी थी, raj kundra (4) जब उसके बिना जांच आगे नहीं हो सकती थी, लेकिन इस केस में गिरफ्तारी के बाद जांच की गई, राज के वकील ने ये भी कहा, कि उनकी गिरफ्तारी कानून के हिसाब से नहीं हुई है।

Advertisement

अग्रिम जमानत
राज कुंद्रा ने मामले में अग्रिम जमानत की मांग की थी, साथ ही पुलिस ने ये भी स्पष्ट किया कि उन्हें इसमें शिल्पा शेट्टी की कोई संलिप्तता नहीं मिली है। raj kundra (1) आपको बता दें कि टीओआई ने मुंबई पुलिस के सूत्रों के हवाले से ये दावा किया है कि मुंबई पुलिस के हाथ कुछ अहम इलेक्ट्रॉनिक सबूत मिली हैं, जिसके मुताबिक राज कुंद्रा पोर्न बिजनेस को बॉलीवुड जैसा बड़ा बनाना चाहते थे।