शादी के कुछ साल बाद ही राज कुंद्रा से तलाक चाहती थी शिल्पा शेट्टी, मां को मैसेज भेज कही थी ऐसी बात

कम ही लोग जानते हैं कि एक समय ऐसा भी आया था जब शिल्पा और राज कुंद्रा का तलाक होते-होते रह गया था, यहां तक कि शिल्पा के फोन से उनकी मां को इस संबंध में एक मैसेज भी मिला था।

New Delhi, Jul 22 : नाइनटीज की हिट हीरोइनों में शिल्पा शेट्टी का नाम लिया जाता है, अपने करियर में उन्होने एक से बढकर एक हिट फिल्में दी, हालांकि अब शिल्पा दूसरी पारी खेलने को बेताब है, इन दिनों वो टीवी पर डांस शो में जज के रुप में नजर आती है, इसके साथ ही लंबे समय बाद हंगामा 2 और निकम्मा फिल्म से वापसी कर रही है, उनका फिल्मी करियर शादी के बाद थम सा गया था।

Advertisement

2009 में शादी
2009 में शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से शादी की थी, दोनों का एक बेटा और एक बेटी है, Raj shilpa1 बेटे का नाम वियान और बेटी का नाम समिशा है। आये दिन शिल्पा सोशल मीडिया पर अपने परिवार की कई तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

Advertisement

तलाक लेना चाहती थी शिल्पा?
हालांकि कम ही लोग जानते हैं कि एक समय ऐसा भी आया था जब शिल्पा और राज कुंद्रा का तलाक होते-होते रह गया था, यहां तक कि शिल्पा के फोन से उनकी मां को इस संबंध में एक मैसेज भी मिला था, इस मैसेज को पढ उनकी मां बेहद टेंशन में आ गई थी, हालांकि जब शिल्पा ने अपनी तरफ से सफाई दी, तो मामला शांत हुआ, आइये इस पूरे वाकये को विस्तार से जानते हैं।

Advertisement

क्या था मामला
दरअसल ये मामला तब का है, जब शिल्पा सुपर डांसर रिएलिटी शो को जज कर रही थीं, तभी उनके साथ फिल्म निर्देशक अनुराग बसु और कोरियोग्राफर गीता कपूर भी जज बने थे, अनुराग ने तब शिल्पा के साथ एक प्रैंक किया था, उन्होने शिल्पा के मोबाइल से उनकी मां को लिखा था, मैं राज से तलाक लेना चाहती हूं, ये प्रैंक शिल्पा को बड़ा महंगा पड़ गया था, उन्हें अपनी मां से डांट सुननी पड़ी थी। हालांकि शिल्पा को इस बारे में कोई खबर नहीं थी, कि उनके मोबाइल से कोई मैसेज गया है, शिल्पा का ये मैसेज पढते ही मां भड़क उठी, उन्होने बेटी को डांट भी लगाई, जब हालात बिगड़ने लगे, तो गीता कपूर ने शिल्पा को अनुराग के प्रैंक के बारे में बताया, इसके बाद शिल्पा ने अपनी मां को पूरा बात बताई, उन्होने कहा कि जब तक मैं खुद आपको तलाक या प्रेग्नेंसी से रिलेटेड खबर ना दूं, तब तक आप किसी पर यकीन ना कीजिएगा।