शमिता शेट्टी और राज कुंद्रा को लेकर गहना वशिष्ठ का बड़ा दावा, चल रही थी बड़ी तैयारी

राज कुंद्रा को बीते सोमवार को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था, अभी राज हिरासत में हैं, राज के अलावा इस मामले में और भी कई लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

New Delhi, Jul 23 : एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें हर दिन कम होने के बजाय बढती ही जा रही है, जैसे-जैसे मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच इस केस की तह तक पहुंच रही है, वैसे ही परत दर परत केस खुलता जा रहा है। केस में एक नया रहस्य सामने आकर सनसनी मचा दे रहा है, इस बीच इस केस में आरोपित गहना वशिष्ठ ने ये दावा किया है कि राज कुंद्रा एक ऐप्प लांच करने की प्लानिंग कर रहे थे, एक फिल्म में वो अपनी साली यानी शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी को कास्ट करने वाले थे।

Advertisement

हिरासत में हैं राज कुंद्रा
राज कुंद्रा को बीते सोमवार को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था, अभी राज हिरासत में हैं, राज के अलावा इस मामले में और भी कई लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है, raj kundra मामले की सुनवाई कोर्ट में जारी है, एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि राज ने गिरफ्तारी से बचने के लिये पुलिसवालों को 25 लाख रुपये रिश्वत का ऑफर किया था।

Advertisement

क्या शमिता को लेकर फिल्म बनाने वाले थे राज
गहना वशिष्ठ ने एनबीटी को दिये इंटरव्यू में बताया कि गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले मैं राज कुंद्रा के ऑफिस गई थी, वहां मुझे पता चला कि वो बॉलीफेम नाम से एक ऐप्प लांच करने की योजना में थे, ऐप्प केलिये सबकुछ तैयार था, ऐप्प के लिये रिएलिटी शो, चैट शो, म्यूजिक वीडियो, कॉमेडी शो और नॉर्मल फिल्म बनाने की योजना था। हालांकि इन फिल्मों में कोई बोल्ड सीन को शामिल करने की कोई योजना नहीं थी।

Advertisement

शमिता के साथ अच्छी ट्यूनिंग
आपको बता दें कि शमिता शेट्टी के साथ भी राज कुंद्रा की अच्छा ट्यूनिंग है, raj shilpa shamita1 शमिता अकसर अपनी बहन और जीजा के साथ नजर आती हैं, आये दिन तीनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है, शमिता को फिल्मों में उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिली।