संसद में बवाल के बाद सरकार के बचाव में आगे आये ज्योतिरादित्य सिंधिया, विपक्ष के लिये कही ऐसी बात

ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, कई यूजरों ने ट्वीट करके उन्हें यूपीए-2 के दौर की याद दिलाई।

New Delhi, Jul 23 : पेगासस जासूसी विवाद मामले को लेकर संसद में बवाल के बाद केन्द्रीय सिविल एविएशन मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया सरकार के बचाव में आगे आये हैं, उन्होने विपक्ष को स्वार्थी बताया, उन्होने कहा कि पीएम की अपील के बावजूद विपक्ष का संसदीय कार्यवाही को बाधित करना जारी रखना अनुचित है, सूचना तकनीक एवं संचार मंत्री को परेशान किया जाता है, उनके बयान पत्र छीन लिये जाते हैं, ये दुखद है ये पूरे देश को कुछ लोगों के स्वार्थ का खामिजाया भुगतना पड़ रहा है, जो लोगों के लिये महत्वपूर्ण मुद्दों की परवाह नहीं करते हैं।

Advertisement

होने लगे ट्रोल
ज्योतिरादित्य के इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, कई यूजरों ने ट्वीट करके उन्हें यूपीए-2 के दौर की याद दिलाई, कहा कि जब वो कांग्रेस में थे, तो उनकी भूमिका और मंत्री अरुण जेटली के बयान को याद कीजिए, scindia85 लोगों ने कहा कि पार्टी बदलने के साथ ही सिंधिया के सुर बदल गये हैं।

Advertisement

हंसी वाली इमोजी
एक ने लिखा, उन्हें कांग्रेस पार्टी के अपने दिन नहीं भूलने चाहिये, scindia1 कमल जिंदल नाम के यूजर ने उनके स्वार्थी शब्द को लेकर हंसी वाली इमोजी लगाकर ट्वीट किया है, कई दूसरे यूजरों ने लिखा, जब विपक्ष गलत है, तो उस पर सरकार कार्रवाई क्यों नहीं कर रही।

Advertisement

शर्म आती है थोड़ी सी
गुमनाम नाम के एक यूजर ने लिखा, शर्म आती है थोड़ी सी, क्या से क्या हो गये आप भी, scindia1 संजय कुमार ठाकुर नाम के यूजर ने लिखा, अगर पीएम की चमचागिरी नहीं करेंगे, तो फिर मिनिस्टर नहीं रह पाएंगे, पीएम जी से ये भी बोल सकते थे कि जासूसी की जांच ही करवा दीजिए।