जैकी श्रॉफ की बेटी ने की हदें पार, मैगजीन के लिए करवाया टॉपलेस शूट, दिशा पाटनी का रिएक्‍शन

कृष्णा श्रॉफ ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में कदम रख चुकी हैं, फिलहाल उनका लेटेस्‍ट फज्ञेटोशूट सुर्खियों में है । जैकी श्रॉफ की बेटी टॉपलेस हो गई हैं ।

New Delhi, Jul 23: टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में जाना-माना नाम बन चुकी हैं, उनके बोल्‍ड फोटोशूट जमकर बज क्रिएट करते हैं । अब कृष्‍णा एक मैगजीन कवर के लिए टॉपलेस हो गई हैं । जी हां, कृष्‍णा ने टॉपलेस फोटोशूट करवाया है । जिसकी तस्‍वीर उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है । इस तस्‍वीर पर उनके भाई की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने भी रिएक्ट किया है ।

Advertisement

बोल्‍ड फोटोशूट
कृष्णा श्रॉफ का ये फोटोशूट अगस्‍त 2021 के लिए कवर शूट है । इस पोस्‍ट के Krishna Shroff (4) मुताबिक वह एक दीवा हैं, परिवारिक लड़की हैं और फिटनेस फ्रीक भी । फिटनेस को लेकर कृष्णा अक्सर ही लोगों को जागरूक करती रहती हैं । तस्‍वीर में दिख ही रहा है कि कृष्णा श्रॉफ टॉपलेस पोज दे रही हैं । उन्‍होंने ब्लैक लेदर पैंट्स कैरी की हुई हैं, एल्बो तक ग्लव्ज पहने हुए हैं । ओपन हेयर लुकर में उनका मेकअप शानदार है ।

Advertisement

दिशा पाटनी ने किया कमेंट
इस तस्‍वीर में कृष्‍णा की बॉडी पर बने काफी सारे टैटूज और नेवल पियर्सिंग दिखाईKrishna Shroff (3) दे रही है । कृष्‍णा की इस तस्‍वीर पर दिशा पाटनी ने रिएक्‍ट किया है । पाटनी ने लिखा, “वाह, क्या शानदार बॉडी है।” इसके साथ ही एक्‍ट्रेस ने फायर इमोजी भी बनाई हुई है।आपको बता दें जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्‍णा और दिशा काफी क्‍लोज हैं । कृष्‍णा के मुताबिक दिशा को नेचर उनके भाई टाइगर जैसा ही है । इसीलिए उन्‍हें दिशा संग रहने में काफी मजा आता है ।

Advertisement

जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग
बॉलीवुड में जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ एक ऐसी सेलेब किड हैं जो फिल्‍मों में Krishna Shroff (1)आने से पहले ही सुपरस्‍टार बन गई हैं । कृष्‍णा की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया में लाखों में है । कह सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा सोशल मीडिया पर ऑलरेडी एक सेंसेशन हैं । वह अक्सर अपने लेटेस्ट फोटोशूट्स फैन्स संग इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं । फिलहाल उनका ये टॉपलेस लुक चर्चा में है ।