राज कुंद्रा ने मुंबई पुलिस को दी थी रिश्‍वत में मोटी रकम! ACB ने किया सनसनीखेज खुलासा

राज कुंद्रा को लेकर अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है, आरोप है कि राज ने मुंबई पुलिस को 25 लाख की रिश्‍वत दी थी ताकि उन्‍हें गिरफ्तार ना किया जाए ।

New Delhi, Jul 23: शिल्पा शेट्टी के पति और कारोबारी राज कुंद्रा अयलील फिल्‍में बनाने के मामले में पुलिस कस्‍टडी में हैं । उन्‍हें लेकर बड़े खुलासे हो रहे हैं, उनके बिजनेस से जुड़े लोगों के नाम भी सामने आ रहे हैं । वहीं एक चौंकाने वाली खबर ये सामने आई है कि राज ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई पुलिस को रिश्‍वत दी थी । दरअसल एंटी करप्शन ब्यूरो को एक मेल मिली है जिसमें ये आरोप लगाया गया है ।

Advertisement

25 लाख की दी रिश्‍वत
आरोप है कि मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा से 25 लाख रुपये की रिश्वत ली थी, raj kundra ये उन्‍हें गिरफ्तार ना करने के एवज में दी गई थी । दरअसल एंटी करप्शन ब्यूरो, महाराष्ट्र को राज कुंद्रा केस में आरोपी यश ठाकुर से 4 ई-मेल मिले हैं । इन मेल्‍स में यश ने आरोप लगाया कि शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने खुद को गिरफ्तारी से बचाने के लिए मुंबई पुलिस अधिकारियों को 25 लाख रुपये की रिश्वत दी थी । यश ठाकुर ने दावा किया है कि पुलिस चाहती तो पहले ही राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर सकती थी।

Advertisement

पुलिस ने यश से भी मांगी रिश्‍वत
यश ठाकुर ने का दावा किया है कि उनसे भी पुलिस ने रिश्वत मांगी थी। जिसकी shilpa raj1 (1)शिकायत उन्होंने इसी साल मार्च के महीने में महाराष्ट्र एंटी करप्शन ब्यूरो को ईमेल लिखकर की थी । यश का आरोप है कि गिरफ्तारी से बचाने के लिए उनसे भी 25 लाख रुपये की रिश्वत मांगी गई थी । इस मेल को एंटी करप्शन ब्यूरो की ओर से अप्रैल महीने में मुंबई पुलिस कमिशनर को फॉरवर्ड किया था । मामले की जांच के लिए कहा गया था । आपको बता दें यश ठाकुर पर भी अश्‍लील फिल्म मामले में केस दर्ज है और वह फरार है।

Advertisement

Advertisement

मुंबई पुलिस की ओर से कोई बयान नहीं
आपको बता दें राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से मुंबई पुलिस को कई अहम raj kundra (1)सुराग हाथ लगे हैं। लेकिन पुलिस की जांच अभी जारी है, इसलिए वो अभी कुछ भी बोलना नहीं चाहती । मुंबई पुलिस की ओर से मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है । राज कुंद्रा से पुलिस पूछताछ में कई नाम ऐसे सामने आए हैं, जो चौंकाने वाले हैं । मुंबई क्राइम ब्रांच की ओर से बताया गया है कि राज कुंद्रा इस काम से करोड़ों की कमाई कर चुके हैं ।