शादी के 17 दिन बाद पत्नी को किया उसके प्रेमी के हवाले, बकायदा किया ऐसा एग्रीमेंट

नई दुल्हन शादी के बाद ससुराल से भाग गई, जिससे ससुराल वाले परेशान हो गए थे । किसी तरह उसे मनाकर 19 जुलाई को घर ले आए, लेकिन दुल्हन ससुराल में रहने को राजी ही नहीं हुई । फिर एग्रीमेंट कर उसे प्रेमी के हवाले कर दिया गया ।  

Advertisement

New Delhi, Jul 24: शादी से जुड़े अजब-गजब मामले इन दिनों लगातार आ रहे हैं, ताजा मामला झारखंड के रांची से है । जहां एक पति ने अपनी पत्‍नी को शादी के 17 दिन बाद ही उसके प्रेमी के हवाले कर दिया । प्रेमी भी बोला कि प्‍यार किया है जिंदगी भर निभाऊंगा । बेटी की शादी उसके प्रेमी से ना कराकर किसी और से कराना उसके परिवार को ऐसा दिन दिखाएगा ये उन्‍होंने सपने में भी नहीं सोचा था । युवती शादी के बाद भी अपने प्रेमी से फोन के जरिए संपर्क में थी ।

Advertisement

ससुराल वालों को लगा झटका
शादी के बाद जब लड़के और उसके घरवालों को पता चला कि बहू तो किसी दूसरे लड़के ranchi news (1)से प्रेम करती है तो उनके होश ही उड़ गए । मामला रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र का है, जहां की रहने वाली लड़की की शादी रातू थाना क्षेत्र के चिपरा निवासी से 3 जुलाई को हुई थी । लेकिन कुछ ही दिनों में यह शादी टूट गई । वजह था लड़की का पहले से प्रेमी होना, जिसके बिना वो जी ना पाने की बात कह रही थी ।

Advertisement

ससुराल से भाग गई थी युवती
नई दुल्हन शादी के बाद ससुराल से भाग गई, जिससे ससुराल वाले परेशान हो गए थे । किसी तरह उसे मनाकर 19 जुलाई को घर ले आए, लेकिन दुल्हन ससुराल में रहने को राजी ही नहीं हुई । पति के साथ लड़ाई और ससुराल वालों की नाक में दम कर दिया । जिसके बाद लड़के ने भी पत्नी के साथ ना रहने का फैसला किया । परिजनों ने आपसी सहमति से लड़की को उसके प्रेमी के साथ रहने की इजाजत दे दी । 20 जुलाई के दिन रातू के प्रखंड मुख्यालय में प्रेमी और युवती के ससुराल वालों को बुलाया गया । दोनों की ओर से एक एग्रीमेंट तैयार किया गया और पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रहने के लिए सहमति दे दी ।

लड़की की मां सब जानती थी
प्रेमी ने बताया कि उसका प्रेम संबंध युवती से डेढ़ साल से चल रहा था, इसकी जानकारी लड़की के परिजनों को भी थी । बावजूद इसके उन्‍होंने उसकी शादी जबरदस्‍ती किसी और से करा दी । मामले में युवती के प्रेमी ने कहा कि लड़की की मां सब जानती थी, लेकिन अब बात खुली तो खुद उसके ससुराल वालों ने मुझे बुलाया और इकरारनामे के साथ लड़की को मेरे हवाले कर दिया । मैंने उससे प्यार किया है तो हर हाल में निभाऊंगा ।