जेल में जीजा जी, बहन शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में शमिता का इमोशनल पोस्‍ट हो रहा वायरल

शमिता शेट्टी और राज कुंद्रा को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं । अब शमिता ने शिल्‍पा को हिम्‍मत बंधाते हुए एक पोस्‍ट शेयर की है ।

New Delhi, Jul 24: शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पुलिस कस्‍टडी 27 जुलाई तक कर दी गई है । शुक्रवार को कोर्ट से एक्‍सटेंशन मिलते ही राज कुंद्रा को उनके घर ले जाया गया, यहां कुछ जांच पड़ताल के साथ शिल्‍पा शेट्टी से पूछताछ भी की गई । पता चला है कि शिल्‍पा राज के कारोबार से अच्‍छी तरह परिचित थीं । हालांकि वो कई सवालों के जवाब नहीं दे पाईं । पूरे मामले में शिल्‍पा और कुंद्रा परिवार से अब तक कोई बयान नहीं आया है । ऐसे में शिल्‍पा की बहन शमिता की एक पोस्‍ट वायरल हो रही है ।

Advertisement

शमिता ने किया सपोर्ट
दरअसल शमिता शेट्टी ने शिल्‍पा की आज रिलीज हो रही फिल्‍म हंगामा 2 को प्रमोट किया है साथ ही बहन शिल्‍पा को हिम्‍मत दी है । शमिता ने फिल्‍म के पोस्‍टर को शेयर करते हुए लिखा है- ’14 साल बाद तुम्हारी shamita shetty (2)फिल्म हंगामा की रिलीज पर ऑल द बेस्ट मेरी डार्ल‍िंग मुनकी, मुझे पता है तुमने इसमें बहुत मेहनत की है…पूरी टीम ने की है…तुम्हें मेरा प्यार और मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं. तुम अपनी जिंदगी में बहुत सारे उतार-चढ़ाव से गुजरी हो और जिस एक बात के लिए मैं श्योर हूं…कि तुम और स्ट्रॉन्ग बनकर उभरी हो…ये वक्त भी गुजर जाएगा मेरी डार्ल‍िंग…पूरी टीम को शुभकामनाएं।’

Advertisement

हंगामा 2 देखने की गुजारिश
शमिता ने अपनी पोस्‍ट में शिल्‍पा के पोस्ट को ऐड करते हुए लिखा- ‘मैं योग के अभ्यास और उसकी सीख पर विश्वास रखती हूं. वो एक पल जहां जिंदगी मौजूद रहती है वो है वर्तमान में. हंगामा 2 पूरी टीम की बेतहाशा hungama 2 (2) मेहनत से बनी है जो कि टीम ने एक अच्छी फिल्म के लिए की और इसलिए फिल्म पर प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए… इसलिए मैं hungama 2 (1)आप सभी से हंगामा 2 देखने की रिक्वेस्ट करती हूं, अपने परिवार के साथ देखें, चेहरे पर मुस्कान लाएं और हर उस इंसान के लिए देखें जो फिल्म से जुड़ा है..।’

राज कुंद्रा केस में पूछताछ जारी
आपको बता दें शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने अश्लील फिल्में raj kundraबनाने और उन्हें एक एप पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया है । कुंद्रा को 19 जुलाई को देर रात अरेस्ट किया गया । 23 जुलाई को कोर्ट ने उनकी पुलिस कस्टडी 27 जुलाई तक बढ़ा दी है । पुलिस के मुताबिक उनके पास पुख्‍ता सबूत हैं कि राज इस कारोबार में लिप्‍त थे और सारी डील में शामिल थे ।