Exclusive: ‘पति राज कुंद्रा नहीं बहनोई करता था गंदे काम’, शिल्‍पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्‍पी

पति की गिरफ्तारी के बाद पहली बार शिल्‍पा शेट्टी का बयान सामने आया है । शिल्‍पा ने अपने पति को निर्दोष बताया है ।

New Delhi, Jul 24: बिजनेसमैन राज कुंद्रा और उनकी कंपनी के आईटी हेड रयान थोर्प को 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है । मुंबई की एक अदालत ने शुक्रवार को ये फैसला सुनाया । जिसके बाद राज को उनके जुहू स्थित घर ले जाया गया, यहां उनकी पत्‍नी एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी भी मौजूद थीं । करीब 6 घंटे तक क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्‍पा से कड़ी पूछताछ की । शिल्‍पा ने पूरे मामले में सवाल जवाब का सामना किया, कई का जवाब दिया कई का नहीं । शिल्‍पा के मुताबिक ये गंदा काम राज नहीं बल्कि उनके बहनोई प्रदीप बख्शी का है ।

Advertisement

‘ऑनलाइन बेटिंग में इस्तेमाल हुआ पैसा’
सूत्रों से मिल रही खबर के मुताबिक शिल्पा शेट्टी से पूछा गया कि क्या वो जानती Shilpa Raj Kundra थीं कि उनके पति अश्लील कंटेट बनाने वाली गतिविधियों में शामिल हैं? खबर है कि इस धंधे से हुई कमाई का पैसा ऑनलाइन बेटिंग में इस्तेमाल किया गया । क्राइम ब्रांच अभी पैसे के लेन-देन की जांच कर रही है ।

Advertisement

‘पति राज कुंद्रा हैं निर्दोष’
समाचार एजेंसी एएनआई ने जानकारी दी है कि मुंबई पुलिस ने खुलासा कियाshilpa raj है कि शिल्पा ने क्राइम ब्रांच को दिए अपने बयान में कहा है कि उनके पति राज कुंद्रा निर्दोष हैं । शिल्‍पा ने हॉटशॉट्स ऐप के कंटेंट के बारे में बताते हुए कहा कि वो इसके बारे में नहीं जानती थीं और उनका हॉटशॉट्स से कोई लेना-देना नहीं है । शिल्‍पा ने कहा कि उनके पति राज कुंद्रा किसी भी तरह की अश्‍लील एक्टिविटी में शामिल नहीं थे ।

Advertisement

इरोटिक कंटेंट की है जानकारी
मुंबई पुलिस सूत्रों से मीडिया में आ रही जानकारी के अनुसार शिल्‍पा शेट्टी ने बताया है कि उन्हें हॉटशॉट्स के कंटेंट के बारे में ठीक से नहीं पता । उन्होंने कहा कि इरोटिक कंटेंट, पोर्न से काफी अलग होता है । उनके पति राज कुंद्रा ऐसे वीडियो के निर्माण में शामिल नहीं थे । एएनआई के एक अलग ट्वीट में यह भी लिखा गया है कि शिल्पा शेट्टी ने मामले में वॉन्‍टेड लंदन बेस्‍ड आरोपी और राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी पर आरोप लगाया है कि वहीं इस एप ऐप और इसके कामकाज से जुड़े थे । शिल्पा का दावा है कि उनके पति निर्दोष हैं।