राज कुंद्रा के ऑफिस के दीवार में थी खुफिया अलमीरा, पुलिस के हाथ लगी कई फाइलें

इस केस में शिल्पा शेट्टी लगातार राज कुंद्रा का बचाव कर रही है, अपने पति के बचाव में उन्होने कहा कि इरॉटिका और पोर्न अलग-अलग कंटेंट होता है, उनके पार्टनर और कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी ने उनके नाम का दुरुपयोग किया है।

New Delhi, Jul 25 : बिजनेसमैन राज कुंद्रा के तार अश्लील फिल्म केस में कितने और कहां तक जुड़े हैं, इसकी जांच मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम तेजी से कर रही है, शिल्पा शेट्टी के पति के खिलाफ पुलिस को अहम सबूत मिले हैं, जो पुलिस की दलील को मजबूत कर रहे हैं, पुलिस को इस मामले में अब राज कुंद्रा के ऑफिस के दीवार से खुफिया अलमारी मिली है, इस अलमारी से पुलिस के हाथ कई फाइलें लगी है, जिसके जरिये पुलिस इस केस में कई राज का खुलासा कर सकती है।

Advertisement

पुलिस छापेमारी
पोर्नोग्राफी केस में पुलिस ने एक बार फिर से मुंबई के अंधेरी स्थित राज कुंद्रा के वियान और जेएल स्ट्रीम ऑफिस में छापेमारी की, इस दौरान दीवार में छिपी हुई एक खुफिया अलमारी पुलिस के हाथ लगी, raj kundra2 क्राइम ब्रांच के सूत्रों के अनुसार अलमारी से कई फाइलें मिली है, जिसमें वित्तीय आदान प्रदान से संबंधित और क्रिप्टो करेंसी से जुड़ी अहम जानकारियां हैं।

Advertisement

टिप्पणी करना जल्दबाजी
ये पूछे जाने पर कि क्या इसे ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिये इस्तेमाल किया गया था, सूत्रों का कहना है कि अभी इस पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगा, क्योंकि इसकी अभी भी जांच की जा रही है। इससे पहले पोर्न प्रोडक्शन मामले में जांच अधिकारियों ने न्यूज 18 को बताया था कि राज कुंद्रा 121 वीडियो को किसी को 1.2 मिलियन अमेरिकी डॉलर में बेचने वाले थे, shilpa raj राज कुंद्रा ने एचएस अकाउंट, एचएस ऑपरेशन और एचएस टेकडाउन नाम के 3 व्हाट्सएप्प ग्रुप बनाये थे, इन्हीं ग्रुप्स के कंटेट की पड़ताल के दौरान मुंबई क्राइम ब्रांच को 1.2 मिलियन अमेरिकी डॉलर की डीलिंग वाला चैट भी मिला।

Advertisement

शिल्पा कर रही बचाव
वहीं इस केस में शिल्पा शेट्टी लगातार राज कुंद्रा का बचाव कर रही है, अपने पति के बचाव में उन्होने कहा कि इरॉटिका और पोर्न अलग-अलग कंटेंट होता है, उनके पार्टनर और कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी ने उनके नाम का दुरुपयोग किया है, shilpa shetty अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई आइडिया नहीं है।