यूपी में योगी सरकार ने जितना काम किया है, गिनवाने के लिये घंटों बैठना पड़ेगा, रवि किशन हो रहे ट्रोल

रवि किशन ने बयान की शुरुआत जौनपुर की सड़क तथा किनारे पर बने घर दिखाये, उन्होने दावा किया कि ये घर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने थे, उन्होने आगे कहा एम्स गोरखपुर में बन रहा है, सड़कों का जाल बिछ रहा है।

New Delhi, Jul 25 : गोरखपुर सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन हाल ही में यूपी सरकार पर दिये गये अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं, दरअसल हिंदी न्यूज चैनल आजतक के शो दंगल में रवि किशन ने ये दावा किया, कि जितना काम यूपी में बीजेपी सरकार ने किया है, उसे गिनवाने के लिये मुझे घंटों ऑफिस में बैठना पड़ेगा, इसके साथ ही रवि किशन ने अपने बयान में युवाओं को लाखों सरकारी नौकरी मिलने, प्रदेश में सड़क बनने और पीएम मोदी द्वारा लोगों को आवास और टॉयलेट मिलने का भी दावा किया, अपने इस बयान को लेकर अब वो सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर आ गये हैं।

Advertisement

क्या था सवाल
डिबेट शो में रवि किशन से न्यूज एंकर चित्रा त्रिपाठी ने सवाल पूछा, आप लोगों ने 4.5 सालों में प्रदेश में क्या काम किया है, अब तक 6 महीने बाद चुनाव होने वाले हैं, आपको जवाब जनता के बीच में इस बात को लेकर देना होगा कि आपने वो कौन सा काम किया है, जिसके आधार पर जनता आपको वोट दे।

Advertisement

क्या कहा
रवि किशन ने बयान की शुरुआत जौनपुर की सड़क तथा किनारे पर बने घर दिखाये, उन्होने दावा किया कि ये घर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने थे, उन्होने आगे कहा एम्स गोरखपुर में बन रहा है, सड़कों का जाल बिछ रहा है। रवि किशन ने नौकरियों की बात करते हुए आगे कहा, अभी तक 1.40 लाख शिक्षकों को और 4 लाख युवकों को सरकारी नौकरी दी गई है, इस सरकार में जितना काम हुआ है, गिनवाने के लिये मुझे चैनल पर कई घंटे बैठना पड़ा, फ्री वैक्सीन लग रही है, अगर कांग्रेस काल होता तो हम लोग मर जाते।

Advertisement

लोग करने लगे ट्रोल
रवि किशन के इन बयानों को लेकर सोशल मीडिया यूजर खूब कमेंट कर रहे हैं, रवि बंदुनी नाम के एक यूजर ने लिखा, कोई गड्ढे में एक बार गिरेगा, बार-बार नहीं, रोजगार मांगने पर संपत्ति जब्त सरकार यूपी में नहीं चलेगी अब, भानू नाम के एक यूजर ने लिखा, चार काम ही बता दो बस।