छोटे भाई प्रिंस ने पहली बार चिराग पासवान पर तोड़ी चुप्पी, कहा अपने फैसलों का परिणाम भोग रहे भईया

बिहार पहुंचे प्रिंस राज ने कहा कि वो लोजपा को आगे बढाने के लिये आदरणीय स्व. रामविलास पासवान के पदचिन्हों पर चलकर पार्टी को मजबूत करेंगे, हर समाज का ख्याल रखेंगे।

New Delhi, Jul 25 : लोजपा सांसद और बिहार प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने अपने भाई चिराग पासवान पर एक बार फिर से निशाना साधा है, चिराग की आशीर्वाद यात्रा पर प्रिंस ने चुटकी लेते हुए कहा कि वो स्वतंत्र हैं यात्रा के लिये, मुझे उनकी इस यात्रा पर कुछ नहीं कहना है, परिवार से लेकर पार्टी तक में चल रही उथल पुथल के बीच प्रिंस राज ने कहा कि परिवार ने उनको धोखा नहीं दिया है, बल्कि चिराग पासवान का जो रवैया रहा, उसका ही परिणाम वो भोग रहे हैं। चिराग को मंथन करने से अपनी गलती समझ आएगी, ये पूछे जाने पर कि क्या बिहार की जनता उनका समर्थन कर रही है, चिराग की सभा में काफी भीड़ हो रही है, प्रिंस राज ने कहा वो भी अपने क्षेत्र में जाएंगे।

Advertisement

फोन टैपिंग मामला
फोन टैपिंग मामले में लोजपा सांसद ने कहा कि विपक्ष को सदन चलने का मौका देना चाहिये, chirag prince फोन टैपिंग मामले में विपक्ष संसद को नहीं चलने दे रही है, जनहित के मुद्दे संसद में उठाये जाते हैं, लेकिन विपक्ष सरकार पर दबाव बनाने के लिये संसद चलने नहीं दे रही है।

Advertisement

पार्टी को मजबूत करेंगे
बिहार पहुंचे प्रिंस राज ने कहा कि वो लोजपा को आगे बढाने के लिये आदरणीय स्व. रामविलास पासवान के पदचिन्हों पर चलकर पार्टी को मजबूत करेंगे, हर समाज का ख्याल रखेंगे, जातिगत जनगणना पर प्रिंस ने कहा कि गरीबों के हित के लिये जो निर्णय लेने चाहिये, वो जरुरी हैं, गरीबी रेखा से ऊपर लोगों को लाने का जो फैसला लेना चाहिये, वो लेना जरुरी है।

Advertisement

जोरदार स्वागत
इससे पहले पटना पहुंचे प्रिंस राज का एयरपोर्ट पर लोजपा नेताओं ने जोरदार स्वागत किया, लोजपा सांसद प्रिंस राज पार्टी में हुई टूट और बिहार की कमान मिलने के बाद अपने दो दिवसीय दौरे पर बिहार आये हैं, prince raj वहीं उनके भाई चिराग पासवान भी इन दिनों बिहार में आशीर्वाद यात्रा कर रहे हैं।