टोक्यो ओलंपिक में भारत ने जीता पहला गोल्ड, प्रिया मलिक को बधाई देने में बड़ी गलती

सोशल मीडिया यूजर्स प्रिया मलिक को बधाई देते हुए बड़ी गलती कर बैठे, लोगों ने प्रिया मलिक की तस्वीर साझा की और उन्हें टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतने की बधाई दी।

New Delhi, Jul 25 : टोक्यो ओलंपिक में भारत ने अच्छी शुरुआत की है, उसके खाते में पहले दिन ही मेडल आ गया, वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने शनिवार को 49 किलोग्राम वर्ग में सिल्वर मेडल जीता, जीत के बाद चानू सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी, उनके साथ भारत की महिला रेसलर प्रिया मलिक की भी चर्चा होने लगी, और वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी, लोग उन्हें बधाई देने लगे।

Advertisement

गलती कर बैठे
सोशल मीडिया यूजर्स प्रिया मलिक को बधाई देते हुए बड़ी गलती कर बैठे, लोगों ने प्रिया मलिक की तस्वीर साझा की और उन्हें टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतने की बधाई दी, आपको बता दें कि प्रिया मलिक ने टोक्यो ओलंपिक में नहीं बल्कि हंगरी के बूडापेस्ट में हुए विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता, प्रिया ने ये कारनामा 73 किलो भार वर्ग में किया।

Advertisement

हो रही ट्रेंड
ट्विटर पर रविवार सुबह से ही प्रिया मलिक ट्रेंड कर रही हैं, ज्यादातर लोग बिना पूरी जानकारी के ही प्रिया को बधाइयां दे रहे हैं, वहीं कुछ ने इस गलती को पकड़ लिया है, जो तस्वीर ट्रेंड हो रही है, वो टोक्यो ओलंपिक की नहीं है।

Advertisement

दंगल का डायलॉग
कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बहाने आमिर खान की फिल्म दंगल का डायलाग लिख दिया, जिसमें कहा जाता है कि गोल्ड तो गोल्ड होता है, कुछ यूजर्स ने प्रिया मलिक की तारीफ करते हुए दंगल का वो डायलाग भी लिखा, जिसमें सुपरस्टार आमिर खान कहते हैं मेरी छोरियां क्या छोरो से कम है।

https://twitter.com/MaushmiGoswami4/status/1419184498722230273