Video: मेट्रो स्‍टेशन पर युवती का हाईवोल्‍टेज ड्रामा, कूद जाती अगर पुलिस वाला ना बचाता

सोशल मीडिया में एक लड़की का मेट्रो स्‍टेशन पर खुदकुशी की कोशिश का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, युवती नौकरी से परेशान थी ।

New Delhi, July 26: हरियाणा के फरीदाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है । यहां के सेक्‍टर 28 मेट्रो स्‍टेशन पर एक लड़की दीवार की दूसरी तरफ छज्‍जे पर सुससाइड के लिए बैठ गई । लड़की कूद ही जाती अगर उसे एक पुलिस वाले ने ना देख लिया होता । ये सारी घटना सड़क से गुजर रहे लोगों ने अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर ली । अब इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

Advertisement

सुसाइड करना चाहती थी लड़की
फरीदाबाद के सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन में हालात गंभीर हो गए, जब इस लड़की नेFaridabad girl metro station (4) पास आने पर सुसाइड करने की धमकी दी । इस दौरान मेट्रो स्टेशन के नीचे भीड़ इकट्ठी हो गई, युवती के हंगामे के चलते कुछ देर के लिए ट्रैफिक भी रुका रहा । लो वीडियो बनाते रहे । मेट्रो सुरक्षा में तैनात CISF और फरीदाबाद पुलिस ने लड़की को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी ।

Advertisement

बचा ली गई जान
लेकिन पुलिस और CISF की सूझबूझ के चलते युवती को बचा लिया गया ।  फरीदाबाद पुलिस ने इस घटना का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है । वायरल हो रहे वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि जींस और Faridabad girl metro station (3)ब्लैक टॉप पहने एक लड़की मेट्रो स्टेशन से कूदने की कोशिश कर रही है, लेकिन एक  पुलिस कॉन्स्टेबल चुपके से उसके पास पहुंच जाता है और लड़की का हाथ पकड़ लेता है ।

Advertisement

नौकरी से परेशान थी युवती
इसी दौरान पीछे से मेट्रो का एक और कर्मचारी भी उनकी मदद के लिए वहां पहुंच जाता है । दोनों मिलकर युवती को बचा लेते हैं । लड़की के वालों को सूचना दे दी गई है । पुलिस ने बताया कि यह लड़की दिल्ली के Faridabad girl metro station (2)नांगलोई में रहती है, सेक्टर 28 फरीदाबाद के साईं एक्सपोर्ट कंपनी में नौकरी करती है ।  नौकरी के दौरान कंपनी के अधिकारियों ने उसे किसी बात को लेकर डांट दिया, जिसकी वजह से वह तनाव में आ गई । ऑफिस से घर जाते हुए उसने आत्महत्या करने के मकसद से ये कदम उठाया था ।