रेड ड्रेस में नोरा फतेही ने ढाया कहर, अदाओं से किया मदहोश

नोरा फतेही का लेटेस्‍ट फोटोशूट होश उड़ाने वाला है । उनकी रेड ड्रेस में तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं । फैंस कमेंट करते नहीं थक रहे ।

New Delhi, Jul 26: नोरा फतेही ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में तेजी से पॉपुलर हो रही हैं । मोरक्‍को की इस सिंगर-मॉडल ने अपने हुस्‍न का ऐसा जादू दिखाया कि लोग क्रेजी हो गए हैं । मॉडल- एक्ट्रेस नोरा फतेही का अंदाज फैंस के बीच हमेशा चर्चा में रहता है, जिसके लिए नोरा सोशल मीडिया का बेहतरीन इस्‍तेमाल करती हैं । नोरा ने अपनी लेटेस्‍ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है ।

Advertisement

हॉट लुक में दिखीं नोरा
नोरा फतेही ने ये तस्‍वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं । इन तस्‍वीरों Nora Fatehiमें वो बेहद सेक्सी और हॉट नजर आ रही है । जो भी उनकी ये तस्‍वीरें देख रहा है उनसे नजरें नहीं हटा पा रहा है । नोरा ने इन तस्वीरों में रेड कलर की साटन फैब्रिक से बनी ड्रेस पहनी हुई है ।

Advertisement

ऑफशोल्‍डर, क्‍लीवेज लुक मदहोश करने वाला
नोरा की ये ड्रेस डीप नेक के साथ फ्लोरल स्लीव्स मे हैं । कहना होगा कि Nora Fatehi new photoनोरा बहुत ही सिजलिंग नजर आ रही हैं । उनका मेकअप बहुत बोल्‍ड हे, नोरा का कॉन्फिडेंस उनके लुक को और ग्‍लैमरस बना रहा है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नोरा की इस ड्रेस को ब्रिटिश कंटेम्पररी वूमेन फैशन लेबल ने डिजायन किया है ।

Advertisement

51 हजार की ड्रेस
नोरा की ये ड्रेस 51 हजार रुपए की बताई जा रही है । नोरा ने इस रेड ड्रेस के साथ न्यूड कलर के हाई हील्‍स कैरी किए हुए हैं । नोरा ने एसेसरी भी वेयर की है । नोरी की इन फोटोज़ को अब तक 1.6 मिलियन लोग Nora Fatehi instagramलाइक कर चुके हैं, साथ ही कमेंट की बरसात हो रही है । नोरा को उनके डांस के लिए भी पसंद किया जाता है, लेकिन इंस्‍टाग्राम पर फैंस उनके डिफरेंट लुक्‍स के दीवाने हैं ।