एक ही शख्‍स से था मां-बेटी दोनों को प्‍यार, जानकार ने की जासूसी तो तीनों ने मौत के घाट उतारा

जासूसी के चक्‍कर में एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ गई, मामला कानपुर का है । यहां मां-बेटी के प्रेम प्रसंग के चक्‍कर में एक तीसरे युवक को जान गंवानी पड़ी ।

New Delhi, Jul 27: कानपुर में रहने वाले एक युवक को जासूसी करना जान पर भारी पड़ गया, जिनकी जासूसी में वो लगा हुआ था उन्‍हीं ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया । कानपुर के कोहना थाना क्षेत्र निवासी नवीन की अपहरण के बाद हत्या का मामला बीते दिन पुलिस के सामने आया था, महज 24 घंटों में पुलिस ने इस केस को सुलझा लिया । बताया कि अवैध संबंधों में जासूसी करने के चलते नवीन की हत्या की गई । इस मामले में पुलिस ने एक पुरुष और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है, जोकि मां-बेटी हैं ।

Advertisement

मां-बेटी के एक ही शख्‍स से थे संबंध
इस हत्‍या का खुलासा करते हुए डीसीपी वेस्ट संजीव त्यागी ने मीडिया को बताया कि, kanpur murder (3) रंजीत पाले नाम के एक शख्‍स के उसी इलाके में रहने वाली दो महिलाओं से संबंध थे, ये दोनों मां-बेटी थीं । भरत नाम के युवक को जब अपनी मां और बहन के अवैध संबंधों का शक हुआ तो उसने इस मामले की जासूसी करने की जिम्‍मेदारी अपने जानकार नवीन को दी । नवीन मां-बेटी का पीछा कर सारी बात भरत को बताता रहा । जिसके बाद भरत अपनी मां और बहन को पीटता था ।

Advertisement

नवीन की हत्‍या की प्‍लानिंग
जब मां-बेटी को नवीन की जासूसी का पता चला तो दोनों ने रंजीत पाले के kanpur murder (2)साथ मिलकर नवीन को रास्‍ते से हटाने की योजना बनाई । रंजीत ने पहले नवीन से दोस्ती की, फिर वो नवीन को टेस्को की सुनसान कालोनी में ले गया । यहां, बिजली के तार से उसकी गला दबा कर हत्या कर दी गई । घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पड़ताल की गई ।

Advertisement

रंजीत पाले ने हत्‍या कबूली
जांच के दौरान रंजीत पाले को गिरफ्तार कर लिया गया, जब कड़ाई से पूछताछ kanpur murder (1)की तो पूरी घटना का खुलासा हो गया । पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी दी है । केस में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है । वहीं नवीन के परिवार में बेटे को खोने का गम है । अवैध संबंधों की जासूसी करना नवीन को इतना भारी पड़ेगा, उसने कभी सोचा भी नहीं होगा । वहीं मां-बेटी की करतूतों से तंग भरत भी अब नवीन की मौत से शर्मिंदा है ।