नवाज शरीफ की बेटी का वीडियो मचा रहा धूम, PoK में लगे रहे आजादी के नारे

असल में मरियम नवाज ने सोमवार को ट्वीट किया, मैंने चुनाव परिणाम स्वीकार नहीं किया है, और करुंगी भी नहीं, मैंने ना तो 2018 के आम चुनाव के नतीजे स्वीकार किये थे और ना ही इस नकली सरकार को।

New Delhi, Jul 27 : पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) नेतृत्व ने पीओके चुनाव नतीजों को मानने से इंकार कर दिया है, पार्टी ने आरोप लगाया है कि पंजाब सरकार ने चुनाव में हेराफेरी करने के लिये सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कियास, पार्टी धांधली के खिलाफ कोर्ट जाने और विरोध अभियान चलाने पर विचार कर रही है, लेकिन इस बीच पाक मुस्लिम लीग की उपाध्यक्ष मरियम नवाज के ट्वीट पर पाक में विवाद छिड़ गया है, उन्हें दूसरा शेख मुजीब उर रहमान (बांग्लादेश के संस्थापक) तक कहा जा रहा है।

Advertisement

क्या लिखी थी
असल में मरियम नवाज ने सोमवार को ट्वीट किया, मैंने चुनाव परिणाम स्वीकार नहीं किया है, और करुंगी भी नहीं, मैंने ना तो 2018 के आम चुनाव के नतीजे स्वीकार किये थे और ना ही इस नकली सरकार को, पीएमएल- एन जल्द ही चुनावों में इस शर्मनाक धांधली पर एक रणनीति की घोषणा करेगा। असल में चुनाव नतीजों के बाद पीओके में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, कई जगह तोड़-फोड़ की घटनाएं सामने आई हैं, इसी तरह एक विरोध प्रदर्शन का वीडियो मरियम नवाज ने ट्विटर पर पोस्ट किया, इस वीडियो पर मरियम को समर्थन मिलने के साथ-साथ उनकी आलोचना भी हो रही है।

Advertisement

वीडियो ट्वीट
मरियम नवाज ने ट्वीट के साथ वीडियो भी पोस्ट किया है, उन्होने लिखा, आज पीटीआई की फर्जी जीत के पहले दिन कश्मीर में पहली बार स्वतंत्र कश्मीर का नारा लगा, जब आप लोगों के वोट लूटते हैं, उन पर अत्याचार करते हैं, तो ऐसी ही घटनाएं सामने आती है, इस वीडियो में लोग आजाद कश्मीर का नारा लगाते दिख रहे हैं।

Advertisement

हो रही प्रतिक्रिया
पाक की पत्रकार जावरिया सिद्दीकी ने उर्दू में ट्वीट किया है, देश से बढकर राजनीति नहीं है, कायदे आजम ने कश्मीर को पाक की जीवनदायिनी घोषित किया था। पाक एक्ट्रेस शहर शिनवारी ने लिखा, सत्ता की भूख ने आपको इतना अंधा कर दिया है कि अब आप देश को तोड़ने की बात करने लगी हैं, आप इस देश के दूसरे शेख मुजीब बनने जा रही हैं।

Advertisement