गौतम गंभीर की दीवानी है ये एक्ट्रेस, बोलीं शादीशुदा हैं इस बात का अफसोस

एक्ट्रेस ने कहा पाक के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी मेरे बचपन के क्रश थे, लेकिन अब मुझे बीजेपी सांसद और टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर की तस्वीरें देखकर पछतावा है, वो शादीशुदा हैं।

New Delhi, Jul 27 : पुलिस फैक्ट्री, एफआईआर और रामायण जैसे टीवी शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस महिका शर्मा कोरोना टेस्ट में नेगेटिव पाई गई हैं, वो पहले 30 जून को अपनी पहली खुराक लेने के लिये वैक्सीनेशन केन्द्र का दौरा कर चुकी हैं, जब पता चला कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं, तो बाद में उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया, अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव हो चुकी है, उन्होने कहा कि मैं अभी भी चक्कर और अन्य शारीरिक चुनौतियों से जूझ रही हूं, डॉक्टरों ने मुझे पूरी तरह से ठीक होने के लिये आराम करने की सलाह दी है, मैंने करीब 15 से 20 किलो वजन कम किया है, मेरी आवाज भी थोड़ी बदल गई है।

Advertisement

क्वारंटाइन क्रश
सौंदर्य कॉम्पटीशन मिस टीन नॉर्थईस्ट इंडिया जीतकर अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ने कुलासा किया, कि उन्हें एक क्वारंटाइन क्रश मिल गया है, उन्होने कहा कि हर समय अकेले रहना उबाऊ है, वो भी तब जब आप सिंगल हैं और किसी रिश्ते में ना हों।

Advertisement

गौतम गंभीर
पाक के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी मेरे बचपन के क्रश थे, लेकिन अब मुझे बीजेपी सांसद और टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर की तस्वीरें देखकर पछतावा है, वो शादीशुदा हैं, मैं इसका सम्मान करता हूं, लेकिन इस बात से इंकार नहीं करुंगी कि वो मेरा क्वारंटाइन क्रश हैं।

Advertisement

मुझे भी ऑफर मिला
महिका शर्मा ने पोर्नोग्राफी मामले को लेकर गिरफ्तार राज कुंद्रा पर कहा कि इंडस्ट्री में अकसर ऐसा होता है, मुझे भी सॉफ्ट पोर्न शूट करने का ऑफर मिल चुका है। इंडस्ट्री में लड़कियों से कहा जाता है कि ये फिल्म इरॉटिक है, लेकिन जब वो शूट के लिये पहुंचती हैं, तो पता चलता है कि पोर्न फिल्म की शूटिंग हो रही हैं, सच कहूं तो कुछ साल पहले मुझे भी एक सॉफ्ट पोर्न का ऑफर मिला था, मुझसे कहा गया था कि इसके जरिये मैं इंडस्ट्री के बड़े लोगों से अपने संबंध बना सकती हूं, बाद में मेरी पोर्न वाली छवि को साफ कर देंगे, मुझे सनी लियोनी का उदाहरण दिया गया, लेकिन मैंने खुद को इस तरह के कंटेंट से खुद को दूर रखने का फैसला लिया।