राज कुंद्रा को देख चीखने लगीं थीं शिल्पा शेट्टी, रो-रोकर बोलीं- परिवार की बदनामी करा दी

जेल में बंद राज कुंद्रा की मुश्क‍िलें और बढ़ती नजर आ रही हैं, वहीं शिल्‍पा भी सवालों में हैं । उनके लेकर बयानबाजी का दौर जारी है । गिरफ्तारी के बाद जब शिल्‍पा, राज से मिलीं तो क्‍या हुआ … आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jul 27: राज कुंद्रा जेल में हैं, पति की इस कारिस्‍तानी का असर उनकी एक्‍ट्रेस पत्‍नी शिल्‍पा शेट्टी पर जबरदस्‍त तरीके से पड़ा है । शिल्‍पा की फिल्‍म हंगामा 2, 14 साल बाद रिलीज हुई है, जिसे लेकर एक्‍ट्रेस की एक्‍साइटमेंट का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता था । लेकिन उनके पति की गिरफ्तारी ने उनकी खुशियों पर ग्रहण लगा दिया है । अश्‍लीली फिल्‍मों को बनाने के आरोपी उनके पति ने शिल्‍पा का नाम बदनाम कर दिया है । शिल्‍पा इस मामले में आरोपी नहीं हैं, लेकिन उनकी भूमिका को लेकर जांच जारी है । 19 जुलाई को गिरफ्तारी के बाद शिल्‍पा राज से 23 जुलाई को पहली बार मिली । उस दिन घर पर क्‍या कुछ हुआ, आगे पढ़ें ।

Advertisement

राज कुंद्रा को देख चीखी पड़ी थीं एक्‍ट्रेस
23 जुलाई को राज कुंद्रा को उनके जुहू वाले घर ले जाया गया था, यहां टीम नेraj kundra (4) उनकी पत्नी एक्ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी से भी पूछताछ की थी । बताया जा रहा है कि उस दिन ब राज को लेकर टीम घर पहुंची थी तो शिल्‍पा, राज को देख गुस्से से चीख पड़ीं थीं । वह चिल्लाते हुए राज से कह रहीं थीं कि इस केस ने पूरे परिवार की बदनामी कर दी है, कई एंडोर्समेंट, बिजनेस डील्स हाथ से निकल गए हैं ।

Advertisement

शिल्‍पा से अब नहीं होगी पूछताछ
23 जुलाई के दिन शिल्‍पा शेट्टी से करीब 6 घंटे पूछताछ हुई थी । उनके बयान को मुंबई पुलिस ने रिकॉर्ड किया था । क्राइम ब्रांच की ओर मीडिया को ये जानकारी दी गई है कि इस केस में शिल्‍पा शेट्टी का कोई रोल shilpa rajनहीं है, अब तक की जांच में उनकी कोई संलिप्तता नहीं मिली है । बताया गया है कि शिल्‍पा से और पूछताछ नहीं की जाएगी । बताया जा रहा है कि शिल्‍पा अंदर से टूट चुकी हैं, राज से वो बहुत नाराज हैं ।

Advertisement

राज को देखते ही आपा खो बैठीं शिल्‍पा
बताया जा रहा है कि 23 जुलाई के दिन  राज को देखते ही वह अपना आपा खो बैठी, खूब रोईं और राज पर चिल्ला पड़ी । शिल्‍पा ने राज से कहा कि ये सब क्यों किया, क्‍या जरूरत थी इसकी । शिल्‍पा ने ये भी कहा कि परिवारShilpa Raj Kundra की बदनामी हो गई, एड शूट्स कैंसिल हो गए, बिजनेस की कई डील सब खत्‍म हो गई । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राज भी शिल्‍पा से बात करते हुए दिखे, वो खुद को बेगुनाह बता रहे थे । राज ने कहा कि उन्होंने पॉर्न नहीं बल्क‍ि एरॉटिका मूवीज बनाई हैं । उनके खिलाफ बना ये केस बेसलेस है ।