धोनी के साथ फराह खान ने पोस्ट की तस्वीर, रणवीर सिंह का कमेंट खींच रहा ध्यान

फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान ने माही के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, धोनी के एक ऐड शूट को डायरेक्ट किया, क्या शानदार शख्स हैं वह।

New Delhi, Jul 28 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी पिछले साल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं, धोनी इन दिनों मुंबई में हैं, वो कुछ विज्ञापनों के लिये शूट कर रहे हैं, उनके एक शूट के डायरेक्शन की जिम्मेदारी फराह खान को मिली, फराह ने इस शूट के दौरान माही के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फराह ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि कैसे वो भी इस दिग्गज क्रिकेटर की फैन बन गई हैं, फराह की इस फोटो पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है, धोनी इस एड शूट के दौरान भारत की रेट्रो टीम जर्सी में नजर आये।

Advertisement

तस्वीर के साथ कैप्शन
फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान ने माही के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, धोनी के एक ऐड शूट को डायरेक्ट किया, क्या शानदार शख्स हैं वह, एकदम पंक्चुअल, जमीन से जुड़े हुए, ms dhoni धोनी चेहरे पर स्माइल लिये सबके साथ फोटो क्लिक कराते हैं, क्लाइंट से लेकर स्पॉब्वॉय तक।

Advertisement

डब्बू रत्नानी ने क्लिक की तस्वीर
फराह ने आगे लिखा, मैं उनकी फैन हो गई हूं, ये तस्वीर डब्बू रतनानी ने ली है, फराह की इस तस्वीर पर रणवीर सिंह ने कमेंट में लिखा है, धोनी बेस्ट है, धोनी के साथ एक दिन पहले ही रणवीर ने एक फोटो इंस्टाग्राम के जरिये शेयर की थी, एक चैरिटी प्रैक्टिस फुटबॉल मैच के दौरान माही और रणवीर साथ खेलते दिखे थे।

Advertisement

हमेशा बड़े भाई के चरणों में
धोनी बेंच पर बैठे थे और रणवीर सिंह जमीन पर, इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होने लिखा था, हमेशा बड़े भाई के चरणों में, धोनी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले धोनी जल्द ही आईपीएल के दूसरे फेज में सीएसके की ओर से खेलते नजर आएंगे।


Tags :