इशांत की पत्नी की वजह से पकड़ी गई केएल राहुल की ‘चोरी’, राहों में उनसे मुलाकात हो गई

इशांत शर्मा की पत्नी की तस्वीर से ये खुलासा हो गया है कि केएल राहुल के साथ इंग्लैंड में उनकी कथित प्रेमिका अथिया शेट्टी भी हैं, इस तस्वीर में दोनों काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Jul 28 : विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर है, टीम इंडिया और मेजबान इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज अगले महीने खेली जाएगी, पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त से खेला जाएगा, उससे पहले टीम इंडिया के खिलाफ प्रैक्टिस में जुटे हुए हैं। हालांकि तैयारी से पहले टीम को 20 दिन का ब्रेक दिया गया था, इस दौरान खिलाड़ियों ने परिवार और दोस्तों के साथ खूब मस्ती की। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने भी एक तस्वीर पोस्ट की है।

Advertisement

तस्वीर से खुलासा
इशांत शर्मा की पत्नी की तस्वीर से ये खुलासा हो गया है कि केएल राहुल के साथ इंग्लैंड में उनकी कथित प्रेमिका अथिया शेट्टी भी हैं, K L Rahul Athiya Shetty इस तस्वीर में दोनों काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं, आपको बता दें कि अथिया बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं।

Advertisement

अहान के साथ
हालांकि केएल राहुल इससे पहले उनके भाई अहान शेट्टी के साथ इंग्लैंड में मस्ती करते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की, KL Rahul (3) लेकिन इंग्लैंड से अथिया के साथ उनकी ये पहली तस्वीर सामने आई है, पिछले काफी समय से दोनों के डेट करने की खबरें आ रही है।

Advertisement

विजयपथ का गाना
इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म विजयपथ के गाने को कैप्शन में लिखा है, उन्होने लिखा, कि राहों में उनसे मुलाकात हो गई… इस तस्वीर पर केएल राहुल ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है, ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।