मोनालिसा ने पार कर दी सारी हदें, ब्लैक बिकिनी में पति के सामने ही…

अब मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, साथ में पति विक्रांत को जन्मदिन की बधाई भी दी है।

New Delhi, Jul 28 : पिछले कुछ समय से भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत गोवा वेकेशन पर हैं, वहां से वो अलग-अलग तरह की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं, हाल ही में उन्होने पिंक कलर की ड्रेस में बीच से तस्वीरें पोस्ट की, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई थी। ये तस्वीर वायरल हो रही है।

Advertisement

जन्मदिन की बधाई
अब मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, साथ में पति विक्रांत को जन्मदिन की बधाई भी दी है, इस तस्वीर में वो ब्लैक बिकिनी में पति के साथ पोज दे रही हैं, साथ में ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है।

Advertisement

तस्वीर के साथ कैप्शन
मोनालिसा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, हैप्पी बर्थडे माई विक्रांत, यू डिजर्व ऑल द हैप्पीनेस, टुडे, टुमैरो एंड फॉरएवर… आई लव यू। आपको बता दें कि मोनालिसा और विक्रांत की शादी को 4 साल की समय बीत चुका है, लेकिन आज भी दोनों गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड की तरह टाइम स्पेंड करते हैं।

Advertisement

बिग बॉस में शादी
आपको बता दें कि मोनालिसा और विक्रांत ने 2017 में टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के घर में शादी की थी, उस समय से शादी काफी ड्रैमेटिक नजर आई थी, सोशल मीडिया पर तो ये कहा गया था कि इन्होने पैसों के लिये शादी की है, इनका रिश्ता जल्द ही टूट जाएगा। हालांकि मोनालिसा एक्ट्रेस होने के साथ अच्छी बहू भी हैं, कहा जाता है कि सिर्फ पति ही नहीं बल्कि ससुराल के लोगों के साथ भी वो अच्छा बांड शेयर करती हैं।