पाकिस्तान में एक कुत्ते को खोजने में लगा है पूरा शहर, कमिश्नर की वजह से हो रही जगहंसाई

कुत्ते को खोजने के लिये पुलिस कमिश्नर ने तो घोषणा कर दी है कि घर-घर तलाशी ली जाए, इसके बाद क्या था, अधिकारियों ने शहर की गलियों से लेकर घर-घर की तलाशी ली।

New Delhi, Jul 28 : पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के गुंजरांवाला के कमिश्नर जुल्फिकार अहमद घुमन का पालतू कुत्ता मंगलवार को गायब हो गया, जिसके बाद प्रदेश की पूरी मशीनरी कुत्ते को ढूंढने में लगा दी गई, मीडिया रिपोर्ट्स के असार जुल्फिकार अहमद के घर के मुख्य द्वार कुछ देर के लिये खुला रह गया था, इसी दौरान कुत्ता गेट से बाहर निकल गया।

Advertisement

रिक्शा पर लाउडस्पीकर लगाकर खोज
स्थानीय पुलिस तथा नगर निगम के अधिकारियों ने ऑटो रिक्शा में लाउडस्पीकर लगवाकर कुत्ते को खोज रहे हैं, इतना ही नहीं स्थानीय लोगों को चेतावनी भी दी गई है कि अगर किसी के घर में कुत्ता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा।

Advertisement

घर-घर तलाशी लो
कुत्ते को खोजने के लिये पुलिस कमिश्नर ने तो घोषणा कर दी है कि घर-घर तलाशी ली जाए, इसके बाद क्या था, अधिकारियों ने शहर की गलियों से लेकर घर-घर की तलाशी ली, अधिकारियों को हर कीमत पर कुत्ते को ढूंढने का आदेश दिया गया है।

Advertisement

काम छोड़ कुत्ता ढूंढ रहे
स्थानीय पुलिस तथा प्रशासन के कर्मचारियों को खोए हुए कुत्ते को ढूंढने के लिये अपने काम से छ्ट्टी दे दी गई है, उन्होने कहा कि सब काम छोड़कर पहले कुत्ता खोजा जाए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुत्ते की कीमत 4 लाख रुपये है, कमिश्नर हाउस के स्टाफ को फटकार लगाई गई कि आखिर कुत्ता घर से बाहर कैसे निकला, वहीं दूसरी ओर कमिश्नर के ऐसे बर्ताव की सोशल मीडिया पर खिल्ली उड़ रही है, लोग मजाक उड़ा रहे हैं।