अब सोफिया हयात ने तोड़ी चुप्पी, बताया कड़वा सच, धोखा देकर बनाई ‘गंदी फिल्म’

सोफिया हयात ने कहा कि बॉलीवुड में एंट्री पाने का ख्वाब देखने वाले लोगों को ऐसे प्रस्तावों से सावधान रहना चाहिये।

New Delhi, Jul 28 : अश्लील फिल्म मामले में आरोपी कारोबारी राज कुंद्रा को मुंबई की एक कोर्ट ने 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, अब बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने कहा कि यहां बॉलीवुड में एंट्री के इच्छुक लोगों के लिये बेईमान लोगों द्वारा अश्लील फिल्मों की शूटिंग के लिये छल किया जाना असामान्य बात नहीं है, उन्होने इस बातचीत में काफी विस्तार से अपना एक्सपीरियंस साझा किया।

Advertisement

इंटीमेट सीन के लिये बोला झूठ
सोफिया ने कहा कि एक कास्टिंग एजेंट ने एक बार मुझसे कहा था कि एक अंतरंग दृश्य था और मुझे डायरेक्टर को दिखाना है कि मैं इसके लिये कितनी अच्छी तरह एक्टिंग कर सकती हूं, हयात ने याद करते हुए कहा कि बिग बॉस-7 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रुप में प्रवेश किया था। सोफिया ने कहा कि मुझे पता था कि ये एक चाल थी, क्योंकि पेशेवर कभी भी किसी कलाकार को ऐसा सीन करने के लिये नहीं कहेंगे, मैंने अपने करियर में दो लव मेकिंग सीन किये हैं, हालांकि मैं इस तरह के दृश्यों के बारे में बाधित नहीं हूं, ये एक बंद सेट था किसी ने मुझसे नहीं पूछा कि शूटिंग से पहले दृश्यों को करने के लिये।

Advertisement

स्ट्रगलर्स को दी ये सलाह
सोफिया हयात ने कहा कि बॉलीवुड में एंट्री पाने का ख्वाब देखने वाले लोगों को ऐसे प्रस्तावों से सावधान रहना चाहिये, उन्होने कहा कि पोर्नोग्राफी ने लोगों को प्यार से दूर कर दिया, कोर्ट द्वारा बलात्कार के समान व्यवहार किये जाने के पक्ष में बात की।

Advertisement

प्यार से दूर बस वासना है
सोफिया ने कहा कि ये लोगों को प्यार से दूर करता है, ये सिर्फ वासना की अनुमति देता है, पोर्न बेचने वाला कोई भी व्यक्ति प्यार की ऊर्जा का दुश्मन है, उन्होने कहा कि उनके कुछ पेशेवर काम स्क्रीन रिकॉर्ड किये गये थे, उन ऐप्स पर अपलोड किये गये थे, जिनकी जांच राज कुंद्रा के साथ कथित संबंधों के लिये की जा रही है, हयात ने कहा कि पोर्नोग्राफी एक महिला के अधिकारों का उल्लंघन है, कोर्ट को इसे बलात्कार की तरह मानना चाहिये। उन्होने ये भी बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में कई व्यवसायियों ने युवा लड़कियों का फायदा उठाया, उन्होने कहा कि उनकी एक मात्र प्रेरणा पैसा है, उन्होने महिलाओं के साथ जो किया, वो बलात्कार जैसा है।