‘जान मेरी जानेमन’ गाने ने उड़ाई अनुष्का शर्मा की रातों की नींद, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

अनुष्का शर्मा सो नहीं पा रही हैं, वजह है सहदेव दिर्दो । कौन सहदेव, अरे वही बच्‍चा जो इन दिनों जान मेरी जानेमन गाने की वजह से चर्चा में हैं ।

New Delhi, Jul 29: अनुष्का शर्मा इन दिनों सो नहीं पा रही हैं, वो बेहद परेशान हो गई हैं । सोशल मीडिया पर उन्‍होंने अपनी नींद उड़ने का ये दर्द बयां किया है । इससे पहले कि आप अनुष्‍का शर्मा के लिए परेशान होने लगें, हम आपको बता दें दरअसल अनुष्‍का ने ये बात मजेदार तरीके से बताई है । एक्‍ट्रेस ने अपनी एक पोसट से बताया कि कैसे वो इन दिनों वायरल हो रहे गाने बचपन का प्‍यार के खुमार से खुद को बाहर नहीं निकाल पा रही हैं ।

Advertisement

अनुष्‍का ने शेयर किया मीम
सहदेव विर्दो नाम के एक स्‍कूली बच्‍चे का 2019 में गाया गाना ‘मेरे बचपन anushka sharma (3)का प्यार’ इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है, ये गाना अब अनुष्का शर्मा को रात को सोने नहीं दे रहा हैl बुधवार को अनुष्का ने anushka sharma (2)इंस्टाग्राम पर एक मजेदार मीम शेयर किया, इसमें एक व्यक्ति सोने की कोशिश कर रहा है लेकिन उसके दिमाग में सहदेव का गाया हुआ गाना चल रहा है । अनुष्का ने इसके साथ हंसने वाली इमोजी भी शेयर की हैl

Advertisement

पॉपुलर सहदेव
छत्‍तीसगढ़ के सहदेव विर्दो का ये गाना इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड़ रहा है । पिछले दिनों रैप किंग बादशाह ने सहदेव से लाइव बातचीत की और उसे चंडीगढ़ मिलने के लिए भी बुलाया । बादशाह ने तो इस गाने का badshah sehdev (2)रीमिक्‍स वर्जन तक बना दिया । अनुष्‍का शर्मा ने भी अब इस गाने का मीम शेयर कर बता ही दिया कि ये गाना कितना वायरल हो रहा है । वहीं कई दूसरे सेलेब ने इस गाने पर अपनी इंस्‍टा रील बनाकर शेयर की है ।

Advertisement

खुद मुख्‍यमंत्री ने किया सममानित
खास बात ये कि वायरल सॉन्‍ग गाने वाले सहदेव को बुधवार के दिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सम्‍मानित किया । वहीं  कॉमेडियन भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी ने भी द कपिल शर्मा शो के प्रोमो में इस गाने पर डांस किया था l सहदेव का ये गाना 2019 से सोशल मीडिया पर मौजूद है, लेकिन अब ये जब वायरल हुआ है तो बस आगे बढ़ता ही जा रहा है । आपने नहीं सुना तो यहां देखें ।