‘मोहन सिस्‍टर्स’ की मालदीव डायरी, शक्ति मोहन का डीप सी वीडियो तो मुक्ति की बिकिनी फोटो वायरल

डांस प्लस की जज रह चुकीं शक्ति मोहन अपनी दोनों बहनों के साथ मालदीव वेकेशन पर थीं । वेकेशन के वीडियो और तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर काफी वायरल हो रहे हैं ।

New Delhi, Jul 29: डांसर, कोरियोग्राफर और टीवी रिएलिटी शो डांस प्‍लस की जज शक्ति मोहन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर हाल ही में कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं । ये सभी उनकी मालदीव वेकेशन से हैं । श्‍सक्ति अपनी दो बहनों के साथ इस वेकेशन पर गईं थीं और तस्‍वीरें बता रही हैं कि उन्‍होंने एक-एक मोमेंट का भरपूर आनंद उठाया है । उनकी एक्‍ट्रेस और डांसर सिसटर मुक्ति मोहन ने भी इंस्‍टाग्राम पर वेकेशन की तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

Advertisement

शक्ति मोहन का डीप सी वीडियो वायरल
शक्ति मोहन ने अपनी कई तस्‍वीरें तो शेयर की ही हैं लेकिन उनका एडवेंचरस साइड उनके वीडियो में देखने को मिल रहा है । शक्ति ने डीप सी वीडियो शेयर किया है । समंदर की गहराइयों में शूट हुआ ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है, शक्ति किसी मरमेड की तरह पानी में गोते लगा रही हैं ।

Advertisement

मुक्ति मोहन की तस्‍वीरें भी वायरल
वहीं उनकी एक्‍ट्रेस सिस्‍टर मुक्ति मोहन का इंस्‍टाग्राम अकाउंट भी उनकी वेकेशन तस्‍वीरों से भरा पड़ा है, मुक्ति ने अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर की हैं । स्‍ट्राइप्‍ड बिकिनी में उनका फिगर कमाल लग रहा है । इस वेकेशन में शक्ति और मुक्ति की बहन कृति भी गईं थीं । इंडस्‍ट्री में मोहन सिस्‍टर्स बेहद पॉपुलर हैं, इनकी सिंगर बहन नीति मोहन इस ट्रिप का हिस्‍सा नहीं बनीं ।

शक्ति मोहन हैं पॉपुलर कोरियोग्राफर
बहरहाल आपको बता दें शक्ति मोहन डांस इंडिया डांस सीजन 2 की विजेता रह चुकी हैं, वो टेरेंस की टोली की सदस्‍य थीं । शक्ति को डांस करता हुआ देख कोई भी उन्‍हें बस देखता ही रह जाता है । Shakti mohanशक्ति को इसके बाद फिल्‍मों में आने के भी मौके मिले, उन्‍होंने अक्षय कुमार की फिल्म ‘राउडी राठौर’ में स्पेशल सॉन्ग ‘आ रे प्रीतम प्यारे’ में डांस किया था । वो रेमो डिसूजा के शो डांस प्लस को भी जज कर चुकी हैं । शक्ति का अपना एक यूट्यूब चैनल है, जिसमें वो अपने डांस स्‍टूडियो के वीडियोज शेयर करती रहती हैं ।