केजरीवाल को चुनौती देने वाली बीजेपी नेता ने कर ली सगाई, लगा बधाइयों का तांता

गुरुवार को नुपुर की सगाई की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई, लोग शुभकामनाएं और बधाई देने लगे, लोग उन्हें मुबारकबाद देते नहीं थक रहे।

New Delhi, Jul 30 : बीजेपी प्रवक्ता और टीवी डिबेट्स में पार्टी का दमदार तरीके से पक्ष रखने वाली नुपुर शर्मा ने जीवन की नई शुरुआत करते हुए सगाई कर ली है, नुपुर की सगाई की खबर आते ही बधाइओं और शुभकामनाओं का दौर शुरु हो गया, खासकर सोशल मीडिया पर नुपुर को खूब बधाइयां मिल रही है, हालांकि अभी तक ये जानकारी नहीं मिली है, कि जिसने नुपुर ने सगाई की है, वो क्या करते हैं। हाल के सालों में नुपुर बीजेपी की ओर से टीवी न्यूज चैनलों की डेट में दमदार तरीके से पार्टी का पक्ष रख रही हैं।

Advertisement

बग्गा का ट्वीट
गुरुवार को नुपुर की सगाई की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई, लोग शुभकामनाएं और बधाई देने लगे, लोग उन्हें मुबारकबाद देते नहीं थक रहे, नुपुर की सगाई की तस्वीर दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रवक्ता और वर्तमान में बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ट्वीट करके सोशल मीडिया पर सबसे पहले शेयर की, जिसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

Advertisement

केजरीवाल के खिलाफ लड़ चुकी चुनाव
आपको बता दें कि नुपुर शर्मा 2015 दिल्ली विधानसभा चुनाव में केजरीवाल के खिलाफ चुनाव ल़ड़ा था हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा। लेकिन उस चुनाव में भी वो अपने बयानों से खूब चर्चा बटोरी थी, तब उन्होने केजरीवाल पर कई हमले किये थे।

Advertisement

छात्र राजनीति से सक्रिय
आपको बता दें कि नुपुर शर्मा छात्र राजनीति से ही सक्रिय रही हैं. वो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से भी जुड़ी रही हैं, छात्र राजनीति से ही वो बीजेपी में आई थी, नुपुर डीयू छात्रसंघ की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं,  उन्होने दिल्ली विश्वविद्यालय से एलएलबी और लंदन स्कूल ऑफ इकॉनमिक्स से एलएलएम किया है।