राज कुंद्रा के ‘गंदे’ कारोबार का सिंगापुर कनेक्‍शन, यहां अरविंद और कामत करते थे डील

राज कुंद्रा के अश्‍लील फिल्‍मों के कारोबार के तार सिंगापुर तक फैले हुए हैं, हाल ही पता चला है कि राज के राजदार अरविंद ने …  

Advertisement

New Delhi, Jul 30: राज कुंद्रा के साथ काम कर रहे कानपुर के श्यामनगर निवासी अरविंद कुमार श्रीवास्तव ने करीब छह माह पहले ही पॉर्न फिल्मों का कारोबार सिंगापुर में शिफ्ट करा लिया था । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिंगापुर में इन फिल्मों की शूटिंग से लेकर उनके वितरण तक का काम शुरू हो चुका था। सिंगापुर में ये काम दो लोग अंजाम दे रहे थे, एक लंदन में रह रहा भारतीय नागरिक रॉय और कुंद्रा का सहयोगी उमेश कामत ।

Advertisement

एक्‍ट्रेस से डीलिंग का काम
रॉय भारतीय मॉडल, इंडस्ट्री में स्‍ट्रगल कर रहीं एक्‍ट्रेस और बोल्ड सीन देने के लिए जाने जानी वाली एक्‍ट्रेसेस से न्यूड सीन देने की डील करता था । बताया गया है कि नई अभिनेत्रियों को इस काम के लिए पांच हजार और चर्चित बोल्ड अभिनेत्रियों को 20 से 40 हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान होता था। अरविंद के कहने पर रॉय और कामत बोल्ड सीन देने वाली एक्ट्रेस जोया राठौड़ को भी 40 हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान का ऑफर दिया था, लेकिन उसने इससे इनकार कर दिया ।

Advertisement

जोया को मनाने की भरपूर कोशिश हुई
बताया जा रहा है कि कि अरविंद नियो फ्लिक्स कंपनी के बैनर पर अंग्रेजी में शार्ट न्यूड फिल्में बनाने की योजना पर काम कर रहा था, जिसके लिए उसे नई अभिनेत्रियों की तलाश थी। इसी वजह से अरविंद ने रॉय को जोया को मनाने के लिए कहा था । जोया, हॉटशॉट्स एप और अन्य वेबसाइट्स के लिए कई बोल्ड फिल्मों में काम कर चुकी थी । उसे बातचीत के लिए सिंगापुर भी बुलाया पर वह नहीं गईं। बताया जाता है कि अरविंद के कहने पर कामत और गहना वशिष्ठ ने भी जोया को मनाने की कोशिश की थी ।

जोया का खुलासा
जोया ने एक इंटरव्यू में बताया कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से दो महीने पहले तक भी उनके पास तीनों के फोन आते रहे थे । मामले में एक और खुलासा ये भी हुआ है कि हॉटशॅट्स एप के अलावा राज raj gehnaकुंद्रा का एक एप ऐसा भी है, जो 24 घंटे लाइव रहता है। इस एप पर लड़कियां कामुक अंदाज में लाइव चैट करती थीं । हालांकि ये दोनों ही एप बंद कर दिए गए हैं । गूगल प्ले और एप्पल स्टोर से इन दोनों एप को हटा दिया गया है ।