मुश्किल में फंसे सिंगर हनी सिंह, पत्नी शालिनी ने लगाये गंभीर आरोप

शालिनी ने सिंगर पर द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट के तहत याचिका दाखिल की है, दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में ये दाखिल की गई है।

New Delhi, Aug 03 : बॉलीवुड के स्टार सिंगर, रैपर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उन पर गंभीर आरोप लगाये हैं और उनके खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। शालिनी ने सिंगर पर द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट के तहत याचिका दाखिल की है, दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में ये दाखिल की गई है।

Advertisement

मजिस्ट्रेट के सामने पेश
ये याचिका दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट की मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के सामने पेश की गई है, एडवोकेट संदीप कपूर, अपूर्वा पांडे तथा जीजी कश्यप ने शालिनी की ओर से याचिका मजिस्ट्रेट के सामने रखे, जिसके बाद कोर्ट ने हनी के खिलाफ नोटिस जारी किया है, जिसमें उनसे 28 अगस्त से पहले जवाब मांगा गया है, दोनों की ज्वाइंट संपत्ति ना बेचने तथा स्त्रीधन से छेड़छाड़ ना करने की बात लिखी गई है, कोर्ट ने शालिनी तलवार के पक्ष में ही ऑर्डर पास किया है।

Advertisement

पत्नी ने लगाये गंभीर आरोप
हनी सिंह की पत्नी ने उन पर गंभीर आरोप लगाये हैं, उन्होने शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न तथा आर्थिक हिंसा का आरोप हनी समेत उनके माता-पिता और बहन पर लगाया है, कोर्ट से शालिनी तलवार ने कहा कि उनका स्त्रीधन उन्हें वापस मिले, जो प्रॉपर्टी उनके और हनी सिंह के नाम है, उसे बेचने पर भी रोक लगाई जाए।

Advertisement

लव मैरिज
हनी और शालिनी ने बीस साल की दोस्ती और प्यार के बाद 2011 में शादी की थी, दोनों ने दिल्ली के फॉर्म हाउस में सिख रीति-रिवाजों से गुपचुप शादी की थी, हालांकि इस बारे में किसी को खबर नहीं लगी थी, फिर बाद में हनी का नाम फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी-5 की कंटेस्टेंट डियाना उप्पल से जुड़ने लगी, जिसके बाद हनी और शालिनी का रिश्ता सामने आया, दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, डियाना संग हनी की रिश्ते पर विराम लग गया।