मेनका करती हैं बागवानी तो वरुण गांधी खेलते हैं शतरंज, ऐसे टाइम पास करते हैं मां-बेटे

वरुण गांधी पिछले तीन बार से लगातार लोकसभा सांसद हैं, वो पीलीभीत और सुल्तानपुर से चुनकर संसद पहुंचते हैं, वरुण गांधी का ज्यादातर समय अपने संसदीय क्षेत्र में ही बीतता है।

New Delhi, Aug 03 : सांसद वरुण गांधी संजय और मेनका गांधी के इकलौते बेटे हैं, मां-बेटे दोनों ही बीजेपी से सांसद हैं, दोनों यूपी से ही चुनकर आते हैं, मेनका मोदी सरकार वन में केन्द्रीय मंत्री भी रह चुकी हैं, वहीं वरुण गांधी पार्टी में राष्ट्रीय महासचिव जैसी अहम जिम्मेदारी संभाल चुके हैं, आइये आपको बताते हैं कि खाली समय में इस मां-बेटे की जोड़ी क्या करती है।

Advertisement

तीन बार से सांसद
वरुण गांधी पिछले तीन बार से लगातार लोकसभा सांसद हैं, वो पीलीभीत और सुल्तानपुर से चुनकर संसद पहुंचते हैं, वरुण गांधी का ज्यादातर समय अपने संसदीय क्षेत्र में ही बीतता है, वो इस इलाके में काम करने के लिये जाने जाते हैं।

Advertisement

खेल का शौक
लोकसभा में दी गई जानकारी के अनुसार वरुण गांधी को शतरंज, स्क्वैश और टेनिस खेलने का भी शौक है। खाली समय में वो शतरंज खेलना और किताबें पढना पसंद करते हैं, काम से जब कभी फुर्सत मिलती है, तो वो घूमने भी जाते हैं।

Advertisement

मेनका गांधी
पूर्व मंत्री मेनका गांधी की बात करें, तो उनका पसंदीदा टाइम पास किताबें पढना और बागवानी करना है, मेनका को लिखने का भी शौक है, हालांकि इन दिनों अब चीजें बदल चुकी हैं, उनका पसंदीदा काम अपनी पोती के साथ समय बिताना है, वो वरुण की बेटी को ज्यादातर समय अपने पास ही रखती हैं।