‘हनी सिंह शादी के बाद कई औरतों के साथ हुए हमबिस्‍तर’, पत्‍नी शालिनी का सनसनीखेज आरोप

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पति के खिलाफ याचिका दाखिल की है । शालिनी ने रैपर-सिंगर पर गंभीर आरोप लगाए हैं ।

Advertisement

New Delhi, Aug 04: मशहूर रैपर हनी सिंह के फैन तब शॉक में आ गए जब मंगलवार को खबर आई कि उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने सिंगर और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। शालिनी ने ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की है । शालिनी ने पति पर गंभीर और सनसनीखेज आरोप लगाए हैं ।

Advertisement

कईयों के साथ हुए हमबिस्‍तर
इय याचिका में शालिनी तलवार ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद हनी सिंह ने कई महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं । शालिनी ने खुलासा किया कि उनके हिट गाने ‘ब्राउन रंग दे’ की शूटिंग के दौरान भी हनी सिंह ने अपनी एक महिला सहकर्मी के साथ संबंध बनाया था । जब इस मामले में हनी सिंह से सवाल किया तो उन्होंने उन पर शराब की बोतल फेंक दी थी ।

Advertisement

मैरिटल लाइफ छुपाना चाहते थे हनी
शालिनी तलवार ने कहा है कि हनी सिंह अपने करियर की शुरुआत के बाद से ही उनके प्रति गलत व्यवहार करने लगे थे । वो उन्‍हें शादी की तस्वीरें ऑनलाइन अपलोड करने पर बेरहमी से मारते थे। शालिनी का आरोप है कि हनी सिंह ने ऐसा अपने मैरिटल लाइफ को छिपाने के लिए किया। शालिनी तलवार की ओर से कोर्ट में दाखिल की गई याचिका में उनकी सास भूपिंदर कौर, ससुर सरबजीत सिंह और ननद स्नेहा सिंह का नाम भी लिया गया है।

हिंसा का आरोप
शालिनी तलवार ने याचिका में सिंह परिवार पर शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप लगाया है। शालिनी की याचिका पर तीस हजारी कोर्ट ने हनी सिंह के खिलाफ एक नोटिस जारी किया है, रैपर सिंगर से 28 अगस्त से पहले जवाब देने के लिए कहा गया है। इसके साथ ही दोनों की ज्वॉइंट प्रॉपर्टी को न बेचने और स्त्रीधन से छेड़छाड़ न करने पर भी हनी सिंह पर रोक लगा दी है । आपको बता दें हनी सिंह और शालिनी तलवार बचपन के दोस्‍त थे, एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट करने के बाद साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली थी । हनी सिंह के बॉलीवुड में आने के कुछ सालों बाद उनकी शादी का राज खुला था ।