चाइल्डहुड स्वीटहार्ट थे हनी सिंह और शालिनी, टीवी शो में पत्नी से सबको कराया था इंट्रोड्यूस

करीब 20 साल की दोस्ती और प्यार के बाद साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली, दोनों की शादी दिल्ली के एक फॉर्म हाउस में सिख रीति-रिवाज से हुई।

New Delhi, Aug 04 : बॉलीवुड के स्टार सिंगर हनी सिंह काफी ग्लैमर और लाइमलाइट में रहे हैं, उन्होने एक से बढकर एक हिट गाने गाये हैं, हनी जितना प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहे हैं, उतना ही निजी जिंदगी को छुपाकर रखा। सबके दिलों पर राज करने वाले हनी के दिल में बचपन से शालिनी तलवार बसती थीं, आइये आपको बताते हैं हनी और शालिनी की लव स्टोरी के बारे में।

Advertisement

स्कूल में मुलाकात
हनी और शालिनी की मुलाकात स्कूल के दिनों में हुई थी, दोनों एक ही स्कूल में पढते थे, हालांकि अपने प्यार को दोनों ने छुपाकर रखा था, हनी आगे की पढाई के लिये यूके चले गये थे, तब लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे, जब भी हनी भारत आते थे, तो शालिनी से जरुर मिलते थे।

Advertisement

2011 में शादी
करीब 20 साल की दोस्ती और प्यार के बाद साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली, Honey singh दोनों की शादी दिल्ली के एक फॉर्म हाउस में सिख रीति-रिवाज से हुई, हालांकि शादी के बारे में दोनों ने दुनिया को खबर नहीं होने दी, इसमें सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल थे।

Advertisement

लिंकअप की खबरें
हनी सिंह का नाम एक बार खतरों के खिलाड़ी सीजन -5 की कंटेस्टेंट रहीं डियाना के साथ जुड़ा था, तब दोनों का नाम सुर्खियों में था, क्योंकि उस समय तक लोग हनी की शादी के बारे में नहीं जानते थे, ये मामला खूब चर्चा में रहा, लेकिन फिर हनी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, जिसके बाद पता चला कि हनी पहले से शादीशुदा हैं, इसके साथ ही डियाना के साथ लिंकअप की खबरों पर भी विराम लग गया।