शालिनी तलवार ने खोला हनीमून पर हुए बंद कमरे का राज, 10 साल बाद बताया पूरा सच

शालिनी ने बताया कि दोनों की सगाई घर वालों की इच्छा से 2010 में हुई थी, फिर 23 जनवरी 2011 को दोनों ने शादी कर ली, फिर दोनों हनीमून के लिये मॉरीशस गये, जहां होटल में हनी का व्यवहार बदला हुआ लगा।

New Delhi, Aug 04 : स्टार सिंगर हनी सिंह इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रहे हैं, हनी की पत्नी शालिनी ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है, शालिनी ने स्टार सिंगर के खिलाफ दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में ये मामला दर्ज कराया है, इसके तुरंत बाद हनी सिंह के खिलाफ कोर्ट ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है, जिस पर अब हनी सिंह को जवाब देना है।

Advertisement

शालिनी का आरोप
शालिनी तलवार ने अपने पति पर मारपीट करने, मानसिक यातना तथा भावनात्मक रुप से टॉर्चर करने के गंभीर आरोप लगाये हैं, यो यो हनी सिंह का असली नाम ह्यदेश सिंह है, शालिनी के आरोप है कि उनके माता-पिता और छोटी बहन ने उनका शोषण किया है। साथ ही शालिनी ने खुलासा किया है कि हनी के साथ उनका रिलेशन हनीमून के समय से ही बिगड़ना शुरु हो गया, हनीमून के दौरान ही हनी ने उन पर कई बार हाथ उठाया।

Advertisement

गैर महिलाओं से संबंध
शालिनी ने बताया कि दोनों की सगाई घर वालों की इच्छा से 2010 में हुई थी, फिर 23 जनवरी 2011 को दोनों ने शादी कर ली, फिर दोनों हनीमून के लिये मॉरीशस गये, जहां होटल में हनी का व्यवहार बदला हुआ लगा, तो शालिनी ने उनसे पूछा, जिससे वो गुस्सा हो गये और चिल्लाने लगे, हनी ने कहा कि इससे कोई ऐसे सवाल नहीं पूछता, फिर वो होटल के कमरे से बाहर चले गये, फिर 10-12 घंटे बाद लौटकर आने पर जब शालिनी ने हनी से गुस्से का कारण पूछा, तो शालिनी की पिटाई कर दी। शालिनी ने अपनी याचिका में हनी सिंह पर नशा करने तथा दूसरी महिलाओं के साथ संबंध रखने की भी बात कही है। शालिनी का कहना है कि किसी भी कंसर्ट या सिगिंग टूर पर अपने साथ ले जाने के लिये हनी सिंह उनके साथ बुरी तरह मारपीट भी करते थे।

Advertisement

शादी को छुपाकर रखा
इसके साथ ही शालिनी ने ये भी दावा किया, कि हनी ने ये कहकर अपनी सगाई की अंगूठी नहीं पहनने दी, कि हीरा पहनना उनके नसीब के लिये अच्छा साबित नहीं होता, मालूम हो कि हनी सिंह ने अपनी शादी को 3 सालों तक दुनिया से छुपाकर रखा, फिर 2014 में पहली बार शालिनी को फैंस से इंट्रोड्यूस करवाया।