राज कुंद्रा उठाते हैं शमिता शेट्टी का खर्चा?, एक्ट्रेस ने बताया पूरा सच

हाल ही में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को सोशल मीडिया पर एक शख्स ने फिर से ट्रोल कर दिया, यूजर ने कहा कि शमिता का खर्चा और उनकी देखभाल उनकी बहन शिल्पा शेट्टी और बहनोई राज कुंद्रा करते हैं।

New Delhi, Aug 05 : राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार सुर्खियों में है, बॉलीवुड फिल्मों से दूर रहने वाली शमिता शेट्टी की भी खूब बातें हो रही है, बीते दिन ही लोगों ने शमिता को बुरी तरह ट्रोल किया था, शमिता को सैलून जाते हुए स्पॉट किया गया था, अब शमिता को लेरकर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर गलत अफवाहें उड़ा दी है कि शमिता का खर्च उनकी बहन और जीजा यानी शिल्पा तथा राज कुंद्रा उठाते हैं, इस पर शमिता ने खुद जवाब दिया है।

Advertisement

शमिता को किया गया ट्रोल
हाल ही में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को सोशल मीडिया पर एक शख्स ने फिर से ट्रोल कर दिया, यूजर ने कहा कि शमिता का खर्चा और उनकी देखभाल उनकी बहन शिल्पा शेट्टी और बहनोई राज कुंद्रा करते हैं, shamita shamita उनका जीवन आसान है, अब इस बात का शमिता ने करारा जवाब दिया है, बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए शमिता ने इस अफवाहों को सिरे से खारिज किया है।

Advertisement

ट्रोल्स को जवाब
शमिता शेट्टी ने कहा मैं ये स्पष्ट कर दूं कि मैं अपना ख्याल खुद रखती हूं, और किसी पर निर्भर नहीं हूं, शिल्पा के साथ तुलना किये जाने के सवाल पर उन्होने कहा कि वो हमेशा अपनी बड़ी बहन की तरह बनने की ख्वाहिश रखती थी, शमिता ने कहा कि उन्हें शिल्पा से तुलना पर बुरा नहीं लगता, लेकिन वो अकसर सोचती थी कि लोग कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि दो व्यक्ति जीवन में समान चीजें हासिल करेंगे।

Advertisement

सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं शमिता
शिल्पा की छोटी बहन लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब है, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं, कहने को तो शमिता का करियर शिल्पा की तरह सफल नहीं रहा, लेकिन अकसर उनकी तुलना शिल्पा से होती है। शिल्पा के पति की गिरफ्तारी के बाद शमिता ने साफ किया था कि वो अपनी बहन और परिवार के साथ खड़ी है, सोशल मीडिया पोस्ट में भी उन्होने अपनी इस बात को मुखरता से रखा था, साथ ही शिल्पा के बयान पर भी कमेंट कर कहा था कि हर परिस्थिति में वो बहन का साथ देंगी।