आदर जैन के बर्थडे में Gf तारा सुतारिया ने मचाई धूम, लग्‍जरी विला में पूल पार्टी, Inside Pics

एक्‍ट्रेस तारा सुतारिया ने बॉयफ्रेंड आदर जैन की बर्थडे पार्टी में जमकर धमाल मचाया । आदर ने लग्‍जरी विला में पूल पार्टी की थी, जहां खूब मस्‍ती हुई । देखें इनसाइड पिक्‍चर्स ।

New Delhi, Aug 06: कपूर खानदान से एक और चेहरा बॉलीवुड में आ चुका है । फिल्‍म ‘हैलो चार्ली’ और ‘कैदी बंद’ फेम आदर जैन अपने बर्थडे की वजह से सुर्खियों में हैं । आदर ने गुरुवार, 5 अगस्‍त को अपना जन्‍मदिन मनाया । इस बर्थडे पार्टी में उनकी गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया भी मौजूद रहीं, एक्‍ट्रेस ने गुरुवार को इंस्‍टाग्राम पर आदर की एक शर्टलेस तस्‍वीर शेयर कर उन्‍हें बर्थडे विश किया । वहीं वो उनके साथ अलीबाग के एक लग्‍जरी विला में दोस्‍तों के साथ बर्थडे पार्टी में धमाल करती भी दिखी ।

Advertisement

ब्‍वॉयफ्रेंड पर लुटाया प्‍यार
आदर के बर्थडे पार्टी की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिसमें तारा अपने बॉयफ्रेंड आदर पर खूब प्‍यार लुटाती दिख रही हैं, वहीं वो दोस्‍तों के साथ स्विमिंग पूल में भी नजर आई हैं । अलीबाग के विला मैगनोलिया में तारा सुतारिया ने ही आदर की बर्थ डे पार्टी प्‍लान की थी। शाम को तारा व्‍हाइट ड्रेस में आदर के साथ केक काटती नजर आईं तो वहीं दिन भर बिकिनी में पूल में मस्‍ती करती रहीं ।

Advertisement

बार्बीक्‍यू की तस्‍वीरें
शाम ढ़लते-ढलते पार्टी शबाब पर पहुंच गई, एक्‍ट्रेस बर्थडे ब्‍वॉरयफ्रेंड को बारबीक्‍यू से सर्व करती दिखीं । केक कटिंग सेरेमनी के बाद तारा सुतारिया ने आदर जैन को केक खिलाया । इस दौरान वहां आदर के बड़े भाई अरमान जैन भी नजर आए। अलीबाग के इस लग्‍जरी विला में 5 बेडरूम्‍स, गार्डन एरिया और स्‍वीमिंग पूल भी है। इस विला के एक रात का किराया 50 हजार रुपये बताया जाता है।

Advertisement

तारा ने तस्‍वीर की शेयर
गुरुवार सुबह तारा ने आदर की एक शर्टलेस फोटो पोस्‍ट कर उन्‍हें उन्‍हें बर्थडे विश किया था। तारा ने कैप्‍शन में लिखा, ‘हैप्‍पी बर्थडे, माई लाइट।’ इसके जवाब में आदर ने भी रिप्‍लाई करते हुए लिखा, ‘आई लव यू सनशाइन गर्ल।’ आपको बता दें तारा और आदर अपने रिश्‍ते को लेकर पब्‍ल‍िकली कुछ भी नहीं बोले हैं, लेकिन दोनों के डेटिंग की खबरें कंफर्म हैं । तारा सुतारिया के बारे में बात करते हुए आदर जैन ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वो उनके लिए बहुत खास हैं ।