मैं कपड़े बदल रही थी, वो कमरे में घुस गया और मेरे साथ, अब शालिनी ने हनी के पापा के खिलाफ तोड़ी चुप्पी

शालिनी तलवार ने बताया कि हनी सिंह का परिवार लगातार उन्हें शारीरिक रुप से चोट पहुंचा रहा था, शालिनी ने कहा कि हनी और उनके परिवार ने उन्हें मानसिक और भावनात्मक रुप से इस कदर तोड़ दिया था, कि उन्हें ऐसा महसूस हो रहा था कि वो कोई जानवर है।

New Delhi, Aug 06 : स्टार सिंगर हनी सिंह अपने गानों को लेकर तो सुर्खियों में बने ही रहते हैं, लेकिन इन दिनों वो अलग ही विवाद में फंस गये हैं, हनी की पत्नी शालिनी तलवार ने उन पर संगीन आरोप लगाये हैं, शालिनी ने उन पर शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप लगाया है, शालिनी ने हनी को लेकर कई बड़े खुलासे किये हैं, साथ ही परिवार पर भी आरोप लगाये हैं।

Advertisement

ससुर पर आरोप
शालिनी तलवार ने बताया कि हनी सिंह का परिवार लगातार उन्हें शारीरिक रुप से चोट पहुंचा रहा था, शालिनी ने कहा कि हनी और उनके परिवार ने उन्हें मानसिक और भावनात्मक रुप से इस कदर तोड़ दिया था, honey shalini कि उन्हें ऐसा महसूस हो रहा था कि वो कोई जानवर है, अब उन्होने अपने ससुर यानी हनी सिंह के पिता पर गंभीर आरोप लगाये हैं। शालिनी का कहना है, जब वो कमरे में कपड़ बदल रही थी, तो वो उनके कमरे में घुस गये थे, उन्हें गलत तरीके से छुआ था।

Advertisement

नशे का आदी
इसके अलावा शालिनी ने खुलासा किया है कि हनी सिंह के गैर महिलाओं के साथ संबंध थे, Honey-Singh (1) वो एल्कोहल और ड्रग्स के आदी भी हैं, इतना ही नहीं हनी सिंह ने अपनी सगाई की अंगूठी नहीं पहनते थे, साथ ही शादी की तस्वीरें पोस्ट करने पर मारपीट करते थे, वो अपनी शादी को दुनिया से छुपाकर रखना चाहते थे।

Advertisement

मुआवजे की मांग
रिपोर्ट्स के मुताबिक शालिनी तलवार ने मामले में 10 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगते हुए कहा है कि उनके साथ जानवरों जैसा सलूक किया गया, शालिनी ने कोर्ट से ये भी आग्रह किया है कि वो हनी सिंह को आदेश दें, Honey singh कि हर महीने दिल्ली में उनके घर के किराये के लिये 5 लाख रुपये दें, ताकि वो अपनी मां पर निर्भर ना हो सके।