पत्नी के आरोपों पर यो यो हनी सिंह ने तोड़ी चुप्‍पी, लंबी-चौड़ी स्‍टेटमेंट में लिखा बहुत कुछ

पत्नी शालिनी तलवार के आरोपों पर अब रैपर-सिंगर यो यो हनी सिंह ने अपनी चुप्‍पी तोड़ दी है । हनी की ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है ।

New Delhi, Aug 07: पिछले कुछ दिनों से रैपर-सिंगर हनी सिंह अपनी पत्‍नी शालिनी तलवार के आरोपों के कारण चर्चा में हैं । हनी की पत्‍नी ने उन पर डोमेस्टिक वायलेंस को लेकर शिकायत दर्ज कराई, उनकी पत्नी ने उनके परिवार पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं । पिछले कुछ दिनों लगातार शालिनी नए-नए खुलासे कर रहीं थीं, रैपर इस पर अब तक कुछ नहीं बोल रहे थे । लेकिन अब जब मामले में उनके माता-पिता अैर बहन का नाम लिया जा रहा है तो वो चुप नहीं बैठे ।

Advertisement

वाइफ के आरोप बेबुनियाद
हनी सिंह ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्‍होंने वाइफ द्वारा लगाए जा shalini honey1रहे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है और कहा है कि सच से इनका कोई वास्ता नहीं है । हनी ने कहा कि वचो 15 साल से इंडस्‍ट्री में काम कर रहे हैं, दुनिया भर के कलाकारों के साथ वो काम कर चुके हैं, सब जानते हैं कि उनका उनकी पत्‍नी से कैसा रिश्‍ता रहा है । हनी सिंह ने कहा कि वो किसी पर कोई आरोप नहीं लगाना चाहते, लेकिन ये बताना जरूरी है कि जो भी आरोप उन पर या उनके परिवार पर लग रहे हैं वो गलत हैं ।

Advertisement

हनी सिंह का स्‍टेटमेंट
रैपर-सिंगर हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर स्टेटमेंट जारी किया है, इसमें लिखा है इ- मेरी पत्नी शालिनी सिंह द्वारा मुझपर झूठे आरोप लगाए गए हैं इसपर मैं दिल से बहुत दुखी महसूस कर रहा हूं. ये सारे आरोप झूठे हैं. मैंने पहले honey singh2 कभी भी कोई पब्लिक स्टेटमेंट जारी नहीं किया है. मेरी लिरिक्स को जब क्रिटिसाइज किया गया था. जब मेरी हेल्थ को लेकर तरह-तरह की बातें की गई थीं जब नेगेटिव मीडिया कवरेज की गई मैंने कभी भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया. मगर इस बार मेरी चुप्पी इसलिए टूटी है क्योंकि आरोप मेरे परिवार पर लगाए गए हैं. मेरे बूढ़े मां-बाप और मेरी छोटी बहन. ये वो लोग हैं जब मेरे मुश्किल वक्त में मेरे साथ खड़े थे. ये सारे आरोप एकदम बेबुनियाद हैं.

Advertisement

पत्नी संग रिश्‍ते को सब जानते हैं
हनी ने आगे लिखा है- मैं 15 सालों से इस इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ हूं और मैंने कई सारे आर्टिस्ट्स और म्यूजिशियन के साथ काम किया है. सभी को इस बारे में पता है कि मेरी पत्नी के साथ मेरी रिलेशनशिप कैसी है. मैं Honey singhसिरे से इन सभी आरोपों को खारिज करता हूं. मगर मैं इसपर अब इससे ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा क्योंकि मामला कोर्ट में है. मुझे देश की न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. मुझे भरोसा है कि जल्द ही सच सबके सामने आएगा. मैं इस दौरान अपने सभी फैंस और जानने वालों से ये अपील करूंगा कि सच को जाने बिना किसी भी तरह के नतीजे पर ना पहुंचें. खासकर की तबतक जबतक कोर्ट से कोई फैसला नहीं आ जाता. मुझे पूरा भरोसा है कि सत्य की जीत होगी और सत्य ही सर्वाइव करेगा. हमेशा की तरह मेरा साथ देने और मुझे इस मुश्किल वक्त में सपोर्ट करने के लिए आप सभी का शुक्रिया.