हनी सिंह की पत्नी ने मांगा इतने करोड़ का मुआवजा, ये हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक

शालिनी ने कहा कि हनी सिंह उन्हें हर महीने 5 लाख रुपये घर का किराया दें, जो कि वो दिल्ली में लेंगी, वो अकेले रहना चाहती हैं, बॉलीवुड में कई पॉपुलर कपल हैं, जिनका किसी ना किसी वजह तलाक हो गया।

New Delhi, Aug 07 : बॉलीवुड सिंगर हनी सिंह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं, उनकी शादी में दरार आ गई है, पत्नी शालिनी तलवार ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं, इसके साथ ही उन्होने 10 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है, शालिनी ने कहा कि हनी सिंह उन्हें हर महीने 5 लाख रुपये घर का किराया दें, जो कि वो दिल्ली में लेंगी, वो अकेले रहना चाहती हैं, बॉलीवुड में कई पॉपुलर कपल हैं, जिनका किसी ना किसी वजह तलाक हो गया, उनका तलाक भी खबरों में रहा।

Advertisement

मलाइका-अरबाज खान
मलाइका और अरबाज खान भी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल थे, दोनों की शादी से एक बेटा अरहान खान भी है, हालांकि इनकी शादी 19 साल बाद टूट गई, रिपोर्ट्स के मुताबिक एलुमनी के रुप में मलाइका ने अरबाज से 15 करोड़ रुपये की मांग की, जिसे देने के लिये एक्टर ने हां कर दी थी।

Advertisement

ऋतिक रोशन-सुजैन खान
ऋतिक और सुजैन खान तलाक के बाद भी अच्छे दोस्त बने हुए हैं, दोनों की शादी साल 2000 में हुई थी, एलुमनी के रुप में सुजैन ने ऋतिक रोशन से 400 करोड़ रुपये मांगे थे, जिसके बाद उन्होने 380 करोड़ रुपये दिये।

Advertisement

करिश्मा और संजय कपूर
बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 2 बच्चों की मां है, वो सिंगल पेरेंट है, KARishma kapoor 2003 में उन्होने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी, दोनों की शादीशुदा जिंदगी में काफी दिक्कते थी, रिपोर्ट के अनुसार करिश्मा ने संजय कपूर से एलुमनी के रुप में 7 करोड़ रुपये मांगे थे।

आदित्य चोपड़ा
फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा ने 2001 में पायल खन्ना से शादी की थी, लेकिन उनकी शादी ज्यादा नहीं चल सकी, 2009 में दोनों अलग हो गये, कहा जाता है कि एलुमनी के रुप में पायल ने आदित्य से मोटी कीमत वसूली थी।

सैफ अली खान-अमृता सिंह
एक्टर सैफ अली खान ने 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ शादी की थी, शादी के करीब 13 साल बाद 2004 में दोनों अलग हो गये, इनके तलाक को बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक में गिना जाता है, हालांकि कितनी राशि दी गई इसे लेकर कुछ क्लियर सामने नहीं आया, लेकिन ऐसा माना जाता है कि सैफ की लगभग आधी संपत्ति को फाइनल किया गया था।

आमिर खान- रीना दत्ता
सुपरस्टार आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर 1986 में शादी की थी, फिर 2002 में दोनों अलग हो गये, आमिर खान ने रीना दत्ता को एलुमनी के रुप में मोटी राशि दी थी।

संजय दत्त- रिया पिल्लई
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने साल 1998 में रिया पिल्लई से शादी की थी, फिर दोनों का दूसरे जगह अफेयर शुरु हो गया, जिसके बाद दोनों ने तलाक का फैसला लिया, एलुमनी के रुप में संजू बाबा ने रिया को 8 करोड़ रुपये और एक लग्जरी कार दी थी।