बिन शादी दूल्हा बन गये SHO साहब, बारात में उमड़ी भीड़, पढिये पूरी खबर

जिले के अलग-अलग थानों में रणवीर करीब 6 साल 4 महीने रहे, सरकारी फरमान के बाद जाना तो था ही, लेकिन लोगों ने उनकी विदाई बेहद शानदार तरीके से की, बड़ी संख्या में कोतवाली पहुंचे लोगों ने एसएचओ को माला पहनाई।

New Delhi, Aug 07 : यूपी पुलिस की छवि बहुत से मामलों में आपने धूमिल होते देखी होगी, लेकिन कुछ पुलिस वालों ने ऐसे सराहनीय काम किये हैं, जो लोगों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ देते हैं, संभल जिले में एक एसएचओ ने अपने कार्यकाल के दौरान फर्ज निभाते हुए लोगों को दिलों में इस कदर जगह बना ली, कि उनके ट्रांसफर की खबर ने सभी को परेशान कर दिया, हालांकि सरकारी आदेश में कोई कुछ नहीं कर सकता, लेकिन यहां के लोगों ने बेहद ही यादगार अंदाज में उनकी विदाई की।

Advertisement

शानदार पल
संभल के असमोली थाने में तैनात एसएचओ रणवीर सिंह के लिये ये पल काफी शानदार रहा, यूपी पुलिस में ना जाने कितने पुलिस वालों के तबादले होते हैं, वो इधर-उधर जाते हैं, लेकिन किसी को कुछ खास फर्क नहीं पड़ता, लेकिन जब रणवीर सिंह का ट्रांसफर हुआ, तो लोग परेशान हो उठे, कुछ दिन पहले एसएचओ का ट्रांसफर अमरोहा जिले में हो गया, जिसके बाद लोगों ने उनकी विदाई पार्टी रखी थी, लोगों ने अपने चहेते थाना प्रभारी की विदाई पार्टी को यादगार बनाने के लिये खास इंतजाम किया था।

Advertisement

6 साल 4 महीने रहे
जिले के अलग-अलग थानों में रणवीर करीब 6 साल 4 महीने रहे, सरकारी फरमान के बाद जाना तो था ही, लेकिन लोगों ने उनकी विदाई बेहद शानदार तरीके से की, बड़ी संख्या में कोतवाली पहुंचे लोगों ने एसएचओ को माला पहनाई, साथ ही ढोल नगाड़ों के साथ थाने में जश्न का माहौल देखा गया।

Advertisement

दूल्हे की तरह पगड़ी पहनाई
एसएचओ को एक दूल्हे की तरह पगड़ी पहनाई गई, फिर उन्हें बग्गी पर सवार किया गया, बग्गी पूरे इलाके में घूमी, जिस तरह बारात में लोग नाचते झूमते हैं, उसी तरह विदाई यात्रा का माहौल दिखा। इस शानदार विदाई की पूरे इलाके में चर्चा है।

Tags :