बिग बॉस OTT: इन 14 कंटेस्‍टेंट के साथ शुरू हुआ सीजन 15, शमिता शेट्टी की री एंट्री से भड़के फैंस

बिग बॉस ओटीटी पर शुरू हो गया है, जानें इस बार घर के अंदर किन-किन सेलेब्‍स की एंट्री हुई है । खबर है कि शो में तनातनी का दौर शुरू हो गया है  ।

New Delhi, Aug 09: बिग बॉस ओटीटी शुरू हो गया है, कई दिनों से फैंस ये जानने को बेकरार थे कि शो में किन चेहरों को दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए सेलेक्‍ट किया जाएगा । अब जब ये शुरू हो गया है तो फैंस कुछ नाम से शॉक हो गए हैं, तो कुछ को देखकर खुश भी हैं । वेल शो के पहले ही दिन कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच तनातनी भी होती नजर आ ही गई । ओटीटी पर शुरू हुए इस शो के इन कंटेस्टेंट्स को अगल 6 हफ्ते, यानि कि 1008 घंटे साथ में बिताने हैं । जानिए किन सेलेब्‍स को इस बार घर में एंटरटेन करने का मोका मिला है ।

Advertisement

शमिता शेट्टी
बिग बॉस सीजन 5 के ओटीटी फॉर्मेट की कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में सबसे बड़ा नाम शमिता शेट्टी का है । शमिता इन दिनों अपने जीजा जी राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस की वजह से लाइमलाइट में हैं । इस बीच उनका बिगबॉस में शामिल होना फैंस के लिए जरूर शॉकिंग है । फैंस इस बात से भड़के हुए भी हैं कि उन्‍हें इस शो में दो बार क्‍यों बुलाया गया है । शमिता बिग बॉस 3 में कंटेस्‍टेंट  रह चुकी हैं ।
रिद्धिमा पंडित
बहू हमारी रजनीकांत सीरियल से पॉपुलर हुईं रिद्धिमा पंडित खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में नजर आई थीं, अब वो बिग बॉस के घर में एंटरटेन करेंगी ।

Advertisement

नेहा भसीन
अगला नाम म्यूजिक इंडस्ट्री की बिग नेमा नेहा भसीन का है । नेहा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं । अपनी आउटफिट की वजह से वो अकसर चर्चा में रहती हैं ।
मिलिंद गाबा
शो में एक और सिंगर हैं मिलिंद । म्यूजिक की दुनिया का ये जाना-माना नाम अब बिग बॉस के घर में आपको एंटरटेन करेगा ।
अक्षरा सिंह
भोजपुरी एक्ट्रेस और परफॉर्मर अक्षरा सिंह भी बिग बॉस ओटीटी का हिस्‍सा हैं । सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग हैं ।
दिव्या अग्रवाल
अगला नाम है दिव्या अग्रवाल का, ये स्प्लिट्सविला और रोडीज जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं । दिव्‍या, प्रियांक शर्मा के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं । उनका नाम खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्‍टेंट वरुण सूद के साथ भी जोड़ा जाता है ।

Advertisement

जीशान खान
एक्‍टर जीशान खान कुमकुम भाग्य सीरियल में काम कर चुके हैं, वो तब सुर्खियों में आए थे जब वे मुंबई एयरपोर्ट में बाथरोब में टहलते नजर आए थे ।जीशान बिग बॉस ओटीटी में कई सारे नियम तोड़ने की बात कह चुके हैं ।
करण नाथ
अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया से चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले करण नाथ बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा हैं ।
निशांत भट
निशांत भट्ट एक जाने-माने कोरियोग्राफर हैं, वो सुपर डांसर चैप्टर 3 में सुपर गुरु के रोल में भी नजर आ चुके हैं ।
उर्फी जावेद
25 साल की उर्फी लखनफ से हैं, अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में है । इंस्टाग्राम पर उनके 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं ।

राकेश बापट
राकेश टीवी एक्‍टर हैं । वो तुम बिन और दिल विल प्यार व्यार जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं । इसके साथ ही कुबूल है और होंगे जुदा ना हम जैसे सीलियल्स में भी नजर आए हैं ।
प्रतीक सेहजपाल
पवित्रा पुनिया के एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड प्रतीक सेहजपाल भी इस बार बिग बॉस का हिससा है । दिल्ली के प्रतीक ने डेटिंग रियलिटी शो लव स्कूल के सीजन 3 से अपने करियर की शुरुआत की थी ।
मुस्कान जटाना
मुस्कान, सोशल मीडिया का चर्चित चेहरा हैं । मोहाली की रहने वाली मुसकान अभी महज 20 साल की हैं ।