एक्ट्रेस की बात से  हो गया कंफर्म, सात फेरे लेने जा रहे हैं रणबीर-आलिया, जानिये कब?

पिछले साल राजीव मसंद को दिये इंटरव्यू में भी रणबीर कपूर ने अपनी शादी पर बात की थी, उन्होने कहा था कि वो जल्द ही जीवन के उस लक्ष्य को हासिल करना चाहते हैं।

New Delhi, Aug 10 : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इस बीच एक्ट्रेस लारा दत्ता ने कंफर्म किया है कि रणबीर-आलिया इसी साल शादी कर सकते हैं, आलिया भट्ट और रणबीर साल 2017 से डेट कर रहे हैं, शादी को लेकर रणबीर ने कुछ समय पहले ही कहा था कि अगर कोविड महामारी नहीं होती, तो आलिया और उनकी शादी हो गई होती।

Advertisement

इसी साल शादी
टाइम्स नाऊ को दिये इंटरव्यू में लारा दत्ता ने कहा कि मेरा मानना है कि दोनों इसी साल शादी करने वाले हैं, लारा दत्ता अपनी फिल्म बेल बॉटम को लेकर बातचीत कर रही थीं, इसी बीच उन्होने ये भी कहा कि वो पुराने जनरेशन से है। उन्हें नहीं पता कि यंग जनरेशन का कौन सा एक्टर कौन सी एक्ट्रेस को डेट कर रहा है।

Advertisement

क्या कहा
लारा दत्ता ने कहा मैं कुछ कपल के बारे में तो बता सकती हूं, लेकिन कुछ के बारे में नहीं बता सकती, कि वो अभी डेट कर रहे हैं, या अलग हो गये हैं, जब आलिया-रणबीर का नाम आया, तो उन्होने स्पष्ट किया कि दोनों इसी साल शादी करने वाले हैं। lara dutta आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर दोनों के परिवार काफी उत्साहित हैं, दोनों के परिवार एक-दूसरे से अच्छे से मिल गये हैं, आलिया ने रणबीर की मां नीतू कपूर के जन्मदिन पर उन्हें विश करते हुए एक पोस्ट भी लिखा था, हाल ही में रणबीर की चचेरी बहन करिश्मा कपूर जब सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर पहुंची थीं, तो उन्होने आलिया को कपूर खानदान का सदस्य बताया था।

Advertisement

शादी पर बात
पिछले साल राजीव मसंद को दिये इंटरव्यू में भी रणबीर कपूर ने अपनी शादी पर बात की थी, उन्होने कहा था कि वो जल्द ही जीवन के उस लक्ष्य को हासिल करना चाहते हैं, रणबीर ने कहा था कि मैं कुछ भी बोलकर इसे झुठलाना नहीं चाहता, alia ranbir मैं इस गोल पर जल्द ही टिक मार्क करना चाहता हूं। आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर जल्द ही स्क्रीन पर साथ दिखने वाले हैं, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दोनों साथ काम करते दिखेंगे, आलिया अपनी प्रोडक्शन की फिल्म डार्लिंग्स से अब प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी डेब्यू करने को तैयार हैं।