रिवीलिंग ब्‍लाउज, डिजाइनर साड़ी, मदहोश कर देंगी मलाइका अरोड़ा की लेटेस्‍ट तस्‍वीरें

मलाइका अरोड़ा का मदहोश कर देने वाला लुक सामने आया है, मनीष मल्‍होत्रा की डिजाइनर साड़ी में एक्‍ट्रेस कहर लग रही हैं ।

New Delhi, Aug 10: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड दीवा हैं, एक ऐसी सेलेब जो फिल्‍मों से ज्‍यादा अपने आउटफिट, फिगर की वजह से चर्चा में रहती हैं । मलाइका के जिम वेयर से लेकर एयरपोर्ट लुक तक फैंस के बीच पॉपुलर है । इतना ही नहीं इस उम्र में भी मलाइका जैसी दिखती हैं वो कमाल है । मलाइका की लेटेस्‍ट तस्‍वीरें देख आपके होश डेफिनेटली उड़ जाएंगे ।

Advertisement

मनीष मल्‍होत्रा की डिजाइनर साड़ी में ढाया कहर
मलाइका अरोड़ा ने अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट की कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । Malaika Aroraइन तस्‍वीरों में उन्‍होंने मनीष मल्‍होत्रा की डिजाइन की हुई मेटेलिक साड़ी वेयर की है । उनका लुक कमाल का है । हॉट स्‍ट्राइप्‍ड ब्‍लाउज के साथ साड़ी में मलाइका सेंसुअश पोज दे रही हैं ।

Advertisement

साड़ी में बोल्‍ड अवतार
मलाइका ट्रेडीशनल वेयर को जितना खूबसूरती से वेयर करती हैं Malaika Arora उतना ही गजब वो ऐसे बोल्‍ड लुक में दिखती हैं । मैटेलिक साड़ी का जादू उन पर चढ़ता साफ नजर आ रहा है, Malaika Aroraउनके बोल्‍ड पोज फैंस का दिल लूट रहे हैं । उस पर कहर ढाते ये पोज मदहोश कर देने के लिए काफी हैं ।

लगातार बढ़ रहे हैं फॉलोअर
मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर चर्चित सेलेब हैं, वो लगातार ही Malaika Aroraफैंस के साथ अपने लेटेस्‍ट लुक शेयर करती रहती हैं । इन तस्‍वीरों के कॉमेंट सेक्‍शन में फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे । एक्‍ट्रेस अपनी फिटनेस पर बहुत ध्‍यान देती हैं । मलाइका, सुपरमॉडल शो जज कर रही हैं, जिसका ग्‍लैमरस लुक कुछ दिन पहले ही शेयर किया गया था ।