शिल्‍पा शेट्टी के मना करने के बावजूद शमिता बिग बॉस में आ गईं, जानिए आखिर क्या थी वजह

राज कुंद्रा जेल में हैं और बाहर शेट्टी परिवार सवालों में, इस बीच शमिता शेट्टी बिग बॉस के घर पुहंच गई हैं ।

New Delhi, Aug 10: शिल्पा शेट्टी इन दिनों लगातार विवादों में हैं, एक तरफ उनके पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने और उसे एप पर रिलीज करने के मामले में जेल में हैं, तो वहीं उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर करोड़ों रुपए की ठगी का आरोप लगाते हुए लखनऊ में केस दर्ज किया गया है । घर-परिवार के इन विवादों के कारण शिल्‍पा जहां आपना काम छोड़कर घर बैठी हुई हैं तो वहीं उनकी बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस के घर पहुंची हुई हैं । शमिता के इस फैसले से हर कोई हैरान है ।

Advertisement

शिल्पा रोकती रहीं
वैसे आपको बता दें शमिता शेट्टी के लिए बिग बॉस का घर बिलकुल भी नShamitaया नहीं है। वो साल 2009 में बिग बॉस के तीसरे सीजन का हिस्‍सा रह चुकी हैं । हालांकि उस समय शिल्पा शेट्टी नहीं चाहती थीं कि शमिता ये शो करें, उन्‍होंने उन्‍हें बहुत बार रोका था । लेकिन शमिता शेट्टी ने अपनी बड़ी बहन की बात मानने से इंकार करते हुए इस शो में हिस्सा लिया था।

Advertisement

लंदन से मुंबई आईं शिल्‍पा
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा ने इस बारे में तब कहा था-  ‘ये बात सामने आ गई है मेरी बहन शमिता बिग बॉस के घर में है। जैसे ही शमिता ने मुझे ये बात बताई थी मैं लंदन से अगली फ्लाइट लेकर मुंबई लौट आई। उसके बिग बॉस के घर में जाने से पहले बचे हुए दो दिन मैं अपनी बहन के साथ बिताना चाहती थी। मैं लगातार शमिता को बिग बॉस के घर जाने से रोक रही थी। मैंने उसे कहा कि अगर वो वहां पर टिक गई तो 3 महीने तक वहीं पर रहना पड़ेगा। हालांकि शिल्पा की बात ना मानते हुए शमिता शो का हिस्‍सा बन गईं थी, जिसके बाद शिल्‍पा ने कहा कि वो बहादुर है ।

Advertisement

शमिता शेट्टी हो रहीं ट्रोल
अब शमिता शेट्टी एक बार फिर बिग बॉस के घर के अंदर हैं । बाहर की दुनिया में चल रहे इतने विवादों के बी शमिता शेट्टी को इस विवादित घर में देखकर हर कोई हैरान है । वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं, जीजा राज कुंद्रा shamita shettyका समर्थन करने की वजह से भी उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। जबकि कुछ यूजर उनके दोबारा शो का हिस्‍सा बनने से नाराज हैं । लेकिन शमिता इस मौके से खुश हैं । रविवार को शो के प्रीमियर के दिन शमिता शेट्टी ने कहा- ‘मैं 10 साल के bigg boss OTTबाद इस शो में आई हूं इसके लिए शुक्रगुजार हूं। तबसे लेकर अब तक बहुत कुछ बदल गया है। मैं बदल गई हूं समय बदल गया है। वक्त अच्छा हो या बुरा, जब हम सांस लेना नही छोड़ते तो अपना काम क्यों छोड़े।