IAS टीना डाबी और अतहर खान के शादीशुदा रिश्‍ते का The End, दिलचस्‍प थी लव स्‍टोरी

टीना डाबी और अतहर खान ने 17 नवंबर 2020 को जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दायर की थी । दोनों के रिश्‍ते पर तलाक की मुहर लग गई है ।

New Delhi, Aug 11: यूपीएससी परीक्षा, 2015 की टॉपर आईएएस टीना डाबी और उनके आईएएस पति अतहर खान के शादीशुदा रिश्‍ते का आधिकारिक रूप से अंत हो गया । दोनों को जयपुर फैमिली कोर्ट से तलाक की मंजूरी दे दी गई है । टीना औश्र अतहर ने पिछले साल 2020 में नवंबर में आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दी थी । दोनों ने जयपुर की फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी लगाई थी ।

Advertisement

2018 में शादी
टीना डाबी और अतहर खान ने साल 2018 में एक हाई प्रोफाइल शादी रचाई थी, इस शादी में कई वरिष्ठ राजनेता, नौकरशाह और भी फेमस लोग शामिल हुए थे । कश्मीर के रहने वाले अतहर खान ने 2015 में यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा में सेकंड प्‍लेस हासिल किया था, जबकि टीना डाबी ने टॉप किया था । टीना और अतहर की जोड़ी ट्रेनिंग के दौरान ही एक-दूसरे के करीब आ गई थी ।

Advertisement

राजस्‍थान कैडर के अधिकारी
टीना डाबी और अतहर खान दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं और फिलहाल जयपुर में तैनात हैं । इस कपल ने 17 नवंबर को जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी डाली थी । इनकी लव स्‍टोरी काफी सुर्खियों में रही थी । इस शादी को तब लव जिहाद करार दिया गया था, हिंदू महासभा ने कड़ा ऐतराज जताया था । अतहर अनंतनाग के रहने वाले हैं और टीना डाबी दिल्ली की रहने वाली हैं।

Advertisement

अब एक साथ नहीं रह सकते
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की मुलाकात दिल्ली के पर्सनल एंड ट्रेनिंग Athar Aamir Khan Tina Dabiडिपार्टमेंट के एक कार्यक्रम में हुई थी । 11 मई 2015 को हुई इस मुलाकात के बाद दोनों एकदूसरे को दिल दे बैठे थे । लेकिन ये रिश्‍ता लंबा नहीं चला । तलाक की अर्जी में दोनों की तरफ से कहा गया था कि अब हम आगे साथ नहीं रह सकते हैं । टीना और अतहर दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, लेकिन अपने रिश्ते के उतार-चढ़ाव पर वहां कोई जिक्र नहीं किया गया ।