तलाक के बाद टीना डाबी का पहला पोस्ट, अतहर से रिश्‍ता तोड़कर बयां किया दर्द-ए-दिल

अतहर खान से तलाक के बाद आईएस टीना डाबी ने इंस्‍टाग्राम पर पहली पोस्‍ट की है, टीना ने अपने दिल का हाल बयां किया है ।

Advertisement

New Delhi, Aug 11: साल 2015 की यूपीएससी टॉपर आईएएस टीना डाबी अपनी उपलब्धि से ज्‍यादा अतहर खान से शादी के कारण चर्चा में रहीं थीं । लेकिन इस शादी के दो साल बाद ही दोनों ने अपनी राहें अलग करने का फैसला कर लिया । अतहर भी 2015 में यूपीएससी के दूसरे टॉपर थे, दोनों ने पिछले वर्ष नवंबर में आपसी सहमति के आधार पर पारिवारिक अदालत में तलाक की अर्जी दाखिल की थी । जम्मू-कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले अतहर खान और टीना डाबी की शादी 2018 में शादी की थी ।

Advertisement

हुआ तलाक
जयपुर की फैमिली कोर्ट ने 10 अगस्‍त को दोनों को तलाक की अनुमति दे दी है । यानी टीना डाबी और अतहर खान के शादीशुदा रिश्‍ते का अंत हो गया है । टीना डाबी जहां राजस्‍थान कैडर की अधिकारी हैं, वहीं अतहर भी राजस्‍थान कैडर के अधिकारी रहे हैं । हालांकि उन्‍हें इसी साल की शुरुआत में 3 साल के लिए अंतर कैडर प्रतिनियुक्ति पर जम्मू-कश्मीर भेजा गया है ।

Advertisement

टीना ने लिखी पोस्‍ट
अतहर से तलाक के बाद टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट शेयरtina dabiकी है । इस पोस्‍ट में टीना के दिल का हाल समझा जा सकता है । टीना ने लिखा – ‘लोग आपके बारे में बातें करेंगे. इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप क्‍या कर रहे हैं. आपको वही करना चाहिए जो आपको खुशी दे और अपना जीवन बेहतर तरह से जिएं।’

ट्रेनिंग के दौरान हुई थी दोस्‍ती
टीना डाबी ने 2015 में यूपीएससी में टॉप किया था, अतहर दूसरे नंबर पर रहे थे । इसके बाद दोनों की दोस्‍ती आईएएस की ट्रेनिंग के दौरान आगे बढ़ी थी ।  दोनों की पहली मुलाकात 2016 में नॉर्थ ब्‍लॉक के डीओपीटी ऑफिस में एक सम्‍मान समारोह के दौरान हुई थी, इसके बाद यहीं से मुलाकातें बढ़ीं और टीना डाबी ने अचानक एक दिन अतहर से सगाई करने की घोषणा कर सबको चौंका दिया था । इनकी शादी ग्रैंड वेडिंग थी, कई बड़े नामी चेहरे उसमें शामिल हुए थे ।